Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Namo Bharat ट्रेन का वीडियो हुआ Viral, पीएम मोदी बोले- Great video

एक्स पर इस वीडियो को 1.6 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही इसे खूब शेयर किया जा रहा है. यूजर्स की तरफ से इसपर ढेर सारे कमेंट्स भी आ रहे हैं.

Latest News
Namo Bharat ट्रेन का वीडियो हुआ Viral, पीएम मोदी बोले- Great video

मोहित के इस पोस्ट को एक्स पर पीएम मोदी ने रिपोस्ट किया है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

देश की पहली सेमी-हाई-स्पीड क्षेत्रीय रेल सेवा 'नमो भारत' (Namo Bharat) अपनी शानदार सुविधाओं के लिए जानी जाती है. वहीं ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे (Eastern Peripheral Expressway) अपने बेहतर नजारों के लिए मशहूर है. अगर इन दोनों को एक साथ कवर किया जाए तो उस कॉन्टेंट का वायरल होना लाजमी है. दरअसल, यूट्यूबर (Youtuber) मोहित कुमार ने एक्स पर एक बेहद ही खूबसूरत सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे के ऊपर से नमो भारत को गुजरती हुई दिखाई दे रही है. 

पीएम मोदी ने किया रिपोस्ट 

मोहित के इस पोस्ट को पीएम मोदी ने रिपोस्ट किया है. साथ ही पीएम ने कैप्शन में लिखा है, 'Great video... आपका टाइमलाइम नए भारत के बेहतर दृष्टिकोण को दिखाता है जिसे हम साथ में मिलकर बना रहे हैं.'

वीडियो को मिल रहा है लोगों का प्यार


एक्स पर इस वीडियो को 1.6 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही इसे खूब शेयर किया जा रहा है. यूजर्स की तरफ से इसपर ढेर सारे कमेंट्स भी आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, "बहुत सुंदर दृश्य". दूसरे का कमेंट आया, "ये है विकसित भारत की तस्वीर." तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "बहुत खूब... मेरा देश बढ़ रहा है, तरक्की के पथ पर आगे जा रहा है." वहीं चौथे यूजर का कमेंट था, "धन्यवाद मोदी जी, आपने एक आम यूट्यूबर के वीडियो को शयर किया."


यह भी पढ़ें- ठसक से बोलता है भोजपुरी, सुनाता है मजेदार किस्से, कौन है विदेशी छोरा Drew Hicks?


पिछले साल हुआ था 'नमो भारत' का शुभारंभ

पिछले साल पीएम मोदी ने 'नमो भारत' रेल सेवा का उद्घाटन किया था. अक्टूबर 2023 से इसकी सेवा जारी है. रोजाना करीब तीन हजार लोग इस रेल से सफर करते हैं. ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे की बात करें तो ये 135 किमी लंबा है. इस एक्सप्रेसवे में कुल छह लेन हैं. ये उत्तर प्रदेश और हरियाणा से होकर गुजरता है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement