Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

10 की जगह 30 रुपये की लिपस्टिक ले आया पति, रुठकर मायके पहुंच गई पत्नी

Viral News: पति के 30 रुपए की लिपस्टिक लाने पर पत्नी नाराज हो गई. इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया.

Latest News
10 की जगह 30 रुपये की लिपस्टिक ले आया पति, रुठकर मायके पहुंच गई पत्नी

सांकेतिक तस्वीर 
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक पति को 10 रुपए की जगह 30 रुपए की लिपस्टिक लाना भारी पड़ गया. लिपस्टिक को लेकर पति-पत्नी में विवाद इतना बढ़ गया कि बात तलाक तक पहुंच गई. अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा तो नहीं ही हो सकता है लेकिन आगरा में ऐसा ही हुआ है. पत्नी को 30 रुपये की लिपस्टिक काफी महंगी लगी. इसपर उसका अपने पति से विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नी पति को छोड़कर मायके चली गई. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आगरा के थाना एत्मादपुर क्षेत्र की रहने वाली युवती की शादी मथुरा जिले के महावन की रहने वाले एक युवक से हुई थी. इन दोनों की शादी साल 2022 में हुई थी. युवक एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है. बताया जा रहा है कि पत्नी ने  पति से लिपस्टिक लाने के लिए कहा. इस पर वह लिपस्टिक ले आया. विवाद इस बात पर हो गया कि पति 10 की जगह 30 रुपए की लिपस्टिक ले आया था. इसको लेकर पत्नी भड़क गई और पति से सवाल करने लगी कि वह इतनी महंगी लिपस्टिक क्यों ले आया है. विवाद इतना बढ़ा कि पत्नी रुठकर मायके चली गई. अब वह पिछले एक महीने से अपने मायके में ही रह रही है.


ये भी पढ़ें: दादी ने तोड़ी उम्र की सीमा, 84 साल की उम्र में बनीं सोशल मीडिया स्टार


परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा मामला 

पुलिस ने इस पूरे मामले को परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा दिया है. जहां कॉउंसलिंग के दौरान पत्नी ने कहा कि उसका पति बहुत अधिक खर्चा करता रहता है और आगे के लिए कुछ भी बचा कर नहीं रखता है. पत्नी ने आगे कहा कि वह 30 रुपए से कम कीमत की लिपस्टिक ला सकता था लेकिन उसने मेरी बात को नहीं माना. पत्नी का कहना है कि वह हमेशा ही ज्यादा पैसे खर्च करता है. मना करने के बाद भी नहीं मानता है. 


ये भी पढ़ें: Lamborghini के साथ डॉली चायवाले ने खिंचवाई तस्वीर, लोग बोले, 'मैं बनूंगा चायवाला'  


जानिए क्या बोला पति 

इस मामले पर पति का कहना है कि जब वह दुकान पर लिपस्टिक लेने के लिए गया, तो वहां कोई भी लिपस्टिक 30 रुपये से कम की नहीं मिल रही थी. इसलिए ही वह 30 रुपये की लिपस्टिक लेकर आ गया. मामला परिवार परामर्श केंद्र में आने के बाद काउंसलर सतीश खीरवार ने बताया कि दोनों में महंगी लिपस्टिक लाने को लेकर विवाद हुआ है. पत्नी बच्चों के लिए पैसा बचाना चाहती है. पति और पत्नी दोंनों को समझाया गया है. फिलहाल, परिवार परामर्श केंद्र में समझाने के बाद अब दोनों के बीच समझौता हो गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement