Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lamborghini के साथ Dolly Chaiwala ने खिंचवाई तस्वीर, लोग बोले, 'मैं बनूंगा चायवाला'

डॉली चायवाला को कौन नहीं जानता. अपने अनोखे अंदाज के लिए मशहूर इस चायवाले की एक नई तस्वीर वायरल हो रही है. नई वजह भी जान लीजिए.

Latest News
article-main

महाराष्ट्र के नागपुर में Dolly Chaiwala लगाता है ठेला.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डॉली चायवाला (Dolly Chaiwala). ठेले पर चाय बेचकर लाखों लोगों के बीच मशहूर होने वाला ये लड़का कमाल का है. कभी बिलगेट्स मिलने आते हैं, कभी प्रशंसकों की लंबी कतारें इनके ठेले पर लगती हैं. जो भी इनके चाय बनाने का अंदाज देखता है, देखता रह जाता है.

डॉली चायवाले की पॉपुलैरिटी इतनी है कि लोग अब सोशल मीडिया पर दुआ मांगने लगे हैं कि 'काश, मैं भी चायवाला होता, काश मुझे भी इतना फेमस कर दो. मुझे चायवाला बनना है.'

लैंबोर्गिनी के साथ क्लिक कराई तस्वीर, अब मचा गदर
डॉली चायवाले की एक नई तस्वीर ने ऐसे ही सोशल मीडिया पर गदर काट दिया है. लोग कह रहे हैं कि मुझे भी चायवाला बनना है. तस्वीर में डॉली भाई, डैशिंग नजर आ रहे हैं. रेड कलर की लैंबोर्गिनी से ज्यादा वे ही आकर्षक लग रहे हैं.
 


इसे भी पढ़ें- Trending News: गाय-भैंस के गोबर की 'लकड़ी' ने बनाया लखपति, जानिए भीलवाड़ा के ग्वालों की अनूठी कहानी


 

कहां चायवाले दिनभर अपने स्टॉल पर बिजी रहते हैं, फटे पुराने कपड़ों में नजर आते हैं, कहां डॉली भाई लैंबोर्गिनी में घूम रहे हैं, शो रूम देख रहे हैं. उनकी तस्वीर पर लोग फिदा हो जा रहे हैं. 

कौन है डॉली चायवाला?
महाराष्ट्र के नागपुर में डॉली चायवाला ठेला लगाते हैं. इन्होंने 10वीं के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी. इनका स्टाइल ऐसा है जिसे देखकर रजनीकांत के भी पसीने छूट जाएं.


इसे भी पढ़ें- Diabetes: चीनी खाने से नहीं होता है डायबिटीज, हाई ब्लड शुगर होने के पीछे हैं ये 3 कारण


 

वे करीब डेढ़ दशक से सिविल  लाइन नागपुर में चाय की दुकान चला रहे हैं. भगोने में दूध डालने से लेकर सिगरेट जलाने तक का अंदाज, उनका बेहद अनोखा है. सोशल मीडिया पर उनके लाखों चाहने वाले हैं.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement