Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भोजपुरी गाने पर ट्रेन में लड़कियों ने मटकाई कमर, वीडियो देख लोग बोले- यहां भी...

Girl Dance in Train Video Viral: डांस करती लड़कियों को देखकर लोग कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आइए जानते हैं कि वायरल वीडियो में क्या है.

भोजपुरी गाने पर ट्रेन में लड़कियों ने मटकाई कमर, वीडियो देख लोग बोले- यहां भी...

Train Girl Dance Video Viral

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मेट्रो में डांस करती लड़कियों के न जाने कितने वीडियो आपने सोशल मीडिया पर देखे होंगे. अजीबो-गरीब डांस करती लड़कियों के वीडियो अक्सर ही सोशल मीडिया पर दिखाई दे जाते हैं. अब मेट्रो में ही नहीं बल्कि ट्रेन में भी रील बनाने का चलन तेजी से बढ़ता जा रहा है. सार्वजनिक स्थानों पर रील बनाकर वायरल हो रहे लोगों को अपने इर्द-गिर्द के लोगों की कोई परवाह नहीं होती है. अब चलती ट्रेन में डांस करती दो लड़कियों का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

रील बनाने के लिए लड़के और लड़कियां सारी हदें पार कर देते हैं. कभी सड़क पर स्टंट करते तो कभी गाड़ी पर खड़े होकर डांस करते लोगों के न जाने कितने वीडियो आपकी आंखों के सामने आए होंगे. इस तरह के वीडियो आने के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह के विचार विमर्श भी होते हैं लेकिन इस तरह के वीडियो आना नहीं बंद हो रहे हैं. हाल में ही ऐसे ही डांस के दो वीडियो सामने आया है, जिसमें दो लड़कियां चलती ट्रेन में भोजपुरी गाने पर जमकर डांस कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: भीख मांगकर इस पाकिस्तानी लड़की ने खरीद लिए फ्लैट्स, कहानी सुन रह जाएंगे हैरान   

लड़कियों ने ट्रेन में मचाया तहलका

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा गया कि पहले दो लड़कियां आसपास के लोगों की परवाह किए बगैर भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल के फेमस गाने 'राजा कईल बियाह तू मोटा जईब हो' पर डांस कर रही हैं. वहीं, दूसरे वीडियो में दो लड़कियां 'शिल्पा सा फिगर भी बेहोशी अदा' पर कमर मटका रही हैं. इसके साथ ही वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि लड़कियां जहां पर डांस कर रही हैं, वहीं पर कुछ लोग और भी अपनी सीट पर लेटे हुए हैं लेकिन उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है कि उनके बगल में कोई डांस कर रहा है.

यह भी पढ़ें: 16 करोड़ में नीलाम हुआ डाक टिकट, मिसप्रिटिंग ने किया कमाल

वीडियो देख लोगों ने कहीं ऐसी बातें

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग कई तरह की बातें कर रहे हैं. कुछ लोग इस वीडियो को देखकर खुशी जता रहे हैं तो वहीं ज्यादातर लोगों ने लड़कियों को जमकर ट्रोल किया है. कुछ यूजर्स ने लिखा कि जब हम ट्रेन में ट्रैवल करते हैं तो ऐसा कभी नहीं दिखाई देता है तो वहीं कुछ यूजर्स ने गुस्से भरे लहजे में लिखा कि ऐसे लोगों को खिलाफ एक्शन क्यों नहीं लिया जाता. एक यूजर ने पूछा कि मेट्रो के बाद यहां भी इस तरह की गंदगी क्यों शुरू कर दी गई है? एक अन्य यूज़र ने सवाल किया कि ऐसे लोगों को ट्रेन में कौन घुसने देता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement