Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इंतजार करती रही दुल्हन, शादी के दिन साली को लेकर फरार हो गया दूल्हा

Viral Marriage News: बरेली में एक बारात आई थी, दुल्हन तैयार हो रही थी कि अचानक दूल्हा और दुल्हन की बहन ही वहां से फरार हो गए.

article-main

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक युवती का निकाह होना था. वह सज-धजकर तैयार बैठी थी. उसका इंतजार बढ़ता ही गया और दूल्हा नहीं आया. आखिर में खबर मिली कि उसके दूल्हे और उसकी बहन ने ही उसे धोखा दे दिया. यह दूल्हा अपनी होने वाली दुल्हन की बहन के साथ ही फरार हो गया और असली दुल्हन इंतजार ही करती रह गई. अब पता चला है कि दूल्हे का अफेयर दुल्हन के साथ-साथ उसकी बहन से भी चल रहा था और शादी करने के बजाय वह दुल्हन की बहन को लेकर ही भाग गया है. यह खबर सुनते ही शादी में आए सब लोग हैरान रह गए.

यह मामला बरेली के नवाबगंज क्षेत्र का है. बताया गया कि दूल्हे की शादी अपनी ही मौसेरी बहन से होनी थी. दोनों परिवारों की रजामंदी से हो रही इस शादी के लिए सबकुछ तैयार था. दुल्हन सजने-संवरने में लगी थी. लव मैरिज थी इसलिए पहले परिवार नाराज थे लेकिन दोनों ने किसी तरह मना लिया. निकाह से चंद घंटे पहले जो खबर मिली उसने तो दुल्हन के पैरों तले जमीन खिसका दी.

यह भी पढ़ें- नहीं मिला वीजा, पाकिस्तानी महिला ने भारतीय आदमी से ऑनलाइन कर ली शादी

परिवारों को मनाकर कर रहे थे लव मैरिज 
बताया गया कि दूल्हा बारात में आया तो था लेकिन अचानक गायब हो गया. खोजबीन की गई लेकिन कुछ पता नहीं चला. कुछ देर बाद लोगों को पता चला कि दुल्हन की बहन भी गायब है. फिर जाकर लोगों को समझ आया कि दूल्हा अपनी ही होने वाली साली के साथ फरार हो गया है. हर कोई हैरान है कि जिस लड़की से वह लव मैरिज करने जा रहा था कि अचानक उसी के साथ कैसे फरार हो गया? चर्चा है कि दूल्हे का अफेयर दुल्हन की छोटी बहन के साथ भी था लेकिन किसी को इसके बारे में कोई भनक नहीं थी.

यह भी पढ़ें- सारस छिना तो आरिफ ने बाज से कर ली दोस्ती, क्या फिर मोल ली मुसीबत?

ये दोनों फरार होकर कहां गए हैं अभी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. दुल्हन के पक्ष ने दूल्हे और उसके परिवार वालों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस दूल्हे और उसके साथ फरार हुई लड़की की तलाश में जुट गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement