Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

YouTuber ने बना दिया 8 फुट का iPhone, डिस्प्ले और बटन के काम करने पर हैरान रह गए लोग

8 Feet iPhone: मैथ्यू बीम ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस खास आईफोन का वीडियो शेयर किया है जो कि 8 फुट का है. ताज्जुब की बात यह है कि फोन बेहतरीन तरीके से काम भी कर रहा है.

YouTuber ने बना दिया 8 फुट का iPhone, डिस्प्ले और बटन के काम करने पर हैरान रह गए लोग

World's Largest iPhone

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Apple iPhone स्मार्टफोन के मामले में सबसे ज्यादा पॉपुलर होते हैं लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि कोई iPhone इंसानों की हाइट से भी लंबा हो सकता है. इस कल्पना को एक शख्स ने हकीकत बना दिया है. ये कारनामा अमेरिकी यू ट्यूबर मैथ्यू बीम (YouTuber Matthew Beem) ने किया है. उन्होंने दुनिया का सबसे लंबा आईफोन बना दिया है जिसकी लंबाई 8 फुट के करीब है. खास बात यह है कि यह फोन पूरी तरह से वर्किंग कंडीशन में है. 

बता दें कि फिलहाल दुनिया में जो सबसे बड़ा आईफोन बिक रहा है, वह iPhone 14 Max है जिसकी लंबाई 6.7 इंच है.  वहीं मैथ्यू बीम का दावा है कि उन्होंने 8 फुट का आईफोन बना दिया है जो कि पूरी तरह से काम करने वाला है. इससे पहले YouTuber ZHC ने साल 2020 में 6 फुट का आईफोन बनाकर बड़ा रिकॉर्ड बनाया था. 

यह भी पढ़ें- Facebook ने ब्लॉक कर दिया अकाउंट तो शख्स ने कंपनी को कोर्ट में घसीटा, अब मिला 41 लाख का मुआवजा

बताई अपने खास iPhone की हकीकत

अपने इस दिलचस्प आईफोन को लेकर मैथ्यू बीम ने बताया, "मुझे टेक्नोलॉजी पसंद है और मैंने यूट्यूब पर कुछ सबसे बड़े बिल्ड बनाए हैं. अपनी स्किल को टेस्ट करने के लिए ही मैंने दुनिया का सबसे बड़ा वर्किंग आईफोन बनाने का निर्णय लिया." मैथ्यू और उनकी टीम ने टच स्क्रीन वाले 8 फुट के लंबे डिस्प्ले से आईफोन का डिस्प्ले बनाया है और इसके जरिए मैक मिनी के साथ असेंबल किया है. ओरिजिनल आईफोन की तरह ही इसका साइड और बैक पैनल डिजाइन किया है जो कि मैट फिनिश के साथ आता है. 

यह भी पढ़ें- Creta को बोल बैठेंगे 'Bye Bye', बस 4 जुलाई तक करना होगा इंतजार, आ रही है ये धांसू SUV

काम करते हैं iPhone के सारे फीचर्स

इस 8 फुट के iPhone में स्क्रीन लॉक, वॉल्यूम अप-डाउन बटन और म्यूट बटन भी दिए गए हैं, जो वर्क भी करते हैं. 8 फुट का आईफोन रेगुलर आईफोन की तरह ही वर्क करता है. यूट्यूबर मैथ्यू बीम ने दिखाया कि इस फोन में अलार्म सेट करने, सभी ऐप्स यूज करने, एपल पे के जरिए पेमेंट करने के साथ सभी रेगुलर आईफोन के फीचर्स वर्क करते हैं जो कि काफी हैरान करने वाला है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement