Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PCB ने सुधारी गलती तो शाहिद अफरीदी ने दिया ये रिएक्शन, राजनीतिक रुख को लेकर कही ये बात

Shahid Afridi ने पाकिस्तान द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो पर रिएक्शन दिया है और पीसीबी को आड़े हाथों ले लिया है.

PCB ने सुधारी गलती तो शाहिद अफरीदी ने दिया ये रिएक्शन, राजनीतिक रुख को लेकर कही ये बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बीते 14 अगस्त को पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान का स्वतंत्रता दिवस था. इस मौके पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने विश्व कप 2023 को लेकर एक कैंपेन वीडियो शेयर किया था. खास बात यह है कि इस वीडियो में पाकिस्तान को 1992 में विश्व कप जिताने वाले पूर्व कप्तान इमरान खान नहीं थे. बता दें कि इमरान खान इस समय जेल में हैं, और पीसीबी द्वारा की गई इस हरकत पर इमरान खान के फैंस ने रोष जाहिर किया. नतीजा ये कि पीसीबी को यह गलती सुधारनी पड़ी. वहीं जब गलती सुधारी गई तो पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने इस पर रिएक्शन दिया है. 

दरअसल, पीसीबी ने इमरान खान को नजरंदाज किया तो इमरान के फैंस आगबबूला हो गए. दिग्गज गेंदबाज वसीम अकरम ने भी पीसीबी की आलोचना की. इसके बाद पीसीबी ने वीडियो को बदला और लोगों ने पीसीबी के इस कदम की सराहना की लेकिन अब पीसीबी को शाहिद अफरीदी ने सलाह दी है कि उन्हें क्रिकेट को राजनीति से नहीं जोड़ना चाहिए.

यह भी पढ़ें- डबलिन में होगा भारत आयरलैंड के बीच पहला टी20 मुकाबला, जानें कैसा है पिच का मिजाज

अफरीदी ने किया तारीफ वाला ट्वीट

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने कहा है कि क्रिकेट में 'राजनीति' को शामिल करने की सलाह दी. अफरीदी ने अपने X अकाउंट पर ट्वीट करके लिखा, "यह अब CWC 2023 के लिए एक बेहतरीन प्रचार अभियान है. क्रिकेट जगत में हमारे हीरोज की सेवाएं किसी भी राजनीतिक रुख से प्रभावित नहीं होनी चाहिए." अफरीदी ने इस वीडियो की तारीफ की है. 

यह भी पढ़ें- आयरलैंड के खिलाफ मैदान पर उतरते ही ये रिकॉर्ड बना देंगे जसप्रीत बुमराह, टी20 में रचेंगे इतिहास  

पीसीबी की उड़ी थीं धज्जियां

गौरतलब है कि शाहिद अफरीदी के इस रिएक्शन के लिए उनके फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की है. बता दें कि इमरान खान को न दिखाए जाने को लेकर पीसीबी को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. इसमें पाकिस्तान कई पूर्व क्रिकेटर्स भी शामिल थे, जो पीसीबी के इस कदम को गलत ठहरा रहे थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement