Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पैट कमिंस ने वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ की साबरमती नदी की सैर, वायरल हुई वीडियो

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का खिताब जीतने के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने अहमदाबाद में ट्रॉफी के साथ क्रूज पर साबरमती नदी की सैर की है.

article-main

world cup 2023 Pat Cummins took Sabarmati river tour with icc trophy after win ind vs aus final watch video 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान पैट कमिंस ने आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का खिताब जीत लिया है. टीम ने वर्ल्ड कप फाइनल में भारतीय टीम को  6 विकेट से हराकर छठी बार खिताब जीता है. इस जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने आईसीसी ट्रॉफी के साथ अलग-अलग अंदाज में फोटो क्लिक करवाई है. इस बीच कप्तान पैट कमिंस ट्रॉफी के साथ अहमदाबाद की साबरमति नदी की सैर करने पहुंच गए, जहां उन्होंने बीच नदी में तरह-तरह के पोज देते हुए फोटो क्लिक करवाई है. कमिंस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

यह भी पढ़ें- बाइलेट्रल सीरीज का ये भारतीय शेर आईसीसी फाइनल में हो जाता है ढेर, देखें आंकड़े

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का खिताब जीतने के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने आईसीसी ट्रॉफी के साथ अहमदाबाद की साबरमती नदी की सैर की है. कमिंस ने नदी में क्रूज की सवारी की और बीच नदी में पहुंच पर ट्रॉफी के साथ फोटो शूट भी करवाया है. हालांकि कमिंस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. कप्तान ने नदी की सैर करते हुए वर्ल्ड कप जीतने का जश्न मनाया है. आप वीडियो में देख सकते हैं कि वो हाथ में ट्रॉफी को लेकर फोटो शूट करवा रहे हैं. 

वर्ल्ड कप जीत के बाद ये बोले कमिंस 

वनडे वर्ल्ड कप 2023 का खिताब जीतने के बाद कप्तान पैट कमिंस ने कहा, "मैं ये बेशक कहना चाहूंगा कि मुझे इस वर्ल्ड कप में वनडे क्रिकेट से प्यार हो गया है. ऐसा इस लिए भी हो सकता है क्योंकि हमने वर्ल्ड कप जीत लिया है. वर्ल्ड कप ऐसा इवेंट की यहां हर मैच आपके लिए काफी मायना रखता है. ये द्विपक्षीय सीरीज से काफी अलग है. हमें अपने प्रदर्शन पर काफी गर्व है. साल 2023 हमारे लिए काफी यादगार साल रहा है."

उन्होंने आगे कहा, "मेरा यह कहना है कि वर्ल्ड कप का अपना एक इतिहास है. मुझे यकीन है कि ये काफी लंबे समय तक चलेगा. पिछले काफी समय से कई शानादार मुकाबले खेले गए हैं और हमेशा कुछ नया हुआ है. मेरा मानना है कि क्रिकेट में वर्ल्ड कप के लिए बहुत जगह है." बता दें कि इस साल पैट कमिंस भारत के दौरे पर थे, लेकिन कमिंस मां का निधन हो गया था, जिसकी वजह से वो स्वदेश वापस लौट गए थे. उसके बाद उन्होंने वापसी की और भारत के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में टीम इंडिया को मात दी थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement