Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli Gets a Wicket: विराट कोहली ने वनडे में 9 साल बाद चटकाया विकेट, अनुष्का शर्मा ने ऐसे किया रिएक्ट

IND vs NED: वर्ल्डकप 2023 में दूसरी बार विराट कोहली ने थामी गेंद. नीदरलैंड्स के कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स को भेजा पवेलियन.

Virat Kohli Gets a Wicket: विराट कोहली ने वनडे में 9 साल बाद चटकाया विकेट, अनुष्का शर्मा ने ऐसे किया रिएक्ट

Virat Kohli Anushka Sharma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विराट कोहली ने दिवाली के मौके पर भारतीय फैंस का खास गिफ्ट दे दिया है. इस बार उन्होंने बल्ले से नहीं गेंद से कमाल कर दिखाया है (Virat Kohli Gets a Wicket). कोहली ने वर्ल्डकप 2023 में दूसरी बार गेंद थामी और विकेट चटका दिया. उन्होंने नीदरलैंड्स के कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स को विकेट के पीछे लपकवाया. केएल राहुल ने डाउन द लेग गेंद पर बेहतरीन कैच लपका. यह कोहली का वनडे में 9 साल बाद पहला विकेट था. कोहली के विकेट लेने के बाद पूरा एम चिन्नास्वामी स्टेडियम खूशियों से झूम उठा. स्टैंड में मौजूद कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा अपनी हंसी नहीं रोक पाईं. उनका रिएक्शन खूब वायरल हो रहा है.

 

कोहली को मिल गया वर्ल्डकप विकेट

बांग्लादेश के खिलाफ पुणे में हार्दिक पंड्या के चोटिल होने के कारण विराट कोहली ने उनका ओवर पूरा किया था. उस मैच में कोहली ने तीन ही गेंदें की थीं. मॉडर्न मास्टर गेंद थामने के बाद सोशल मीडिया पर छा गए थे. इस बार उन्होंने लगातार तीन ओवर डाले. पहले ओवर में कोहली ने 7 रन दिए. ओवर की अंतिम गेंद डच बल्लेबाज के बल्ले का बाहरी किनारा लेकर गेंद स्लिप की दिशा से चौके के लिए चली गई. इसके बाद कोहली ने अगले ओवर में विकेट चटका दिया. यह वनडे वर्ल्डकप में उनका पहला था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

 

शुभमन गिल और सूर्यकुमार यादव ने भी की गेंदबाजी

भारत ने वर्ल्डकप 2023 के लीग स्टेज के आखिरी मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया. रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने ताबड़तोड़ शुरुआत की. दोनों ने 11.4 ओवर में ही भारत को 100 रन पहुंचा दिया था. गिल 32 गेंदों में 51 रन बनाकर आउट हो गए. उनके आउट होने के बाद रोहित (61) भी ज्यादा देर नहीं टिक पाए. कोहली अर्धशतक ठोकने के तुरंत बाद आउट हो गए. श्रेयस अय्यर और केएल राहुल के दमदार शतकों से टीम इंडिया 400 के पार पहुंची.

असंभन से लक्ष्य का पीछा करने उतरी नीदरलैंड्स की टीम ने दूसरे ओवर में विकेट गंवा दिया. सिराज ने भारतीय टीम को यह सफलता दिलाई. एक कैच लेने के प्रयास में गेंद उनके गले पर लग गई. जिसके बाद वह मैदान से बाहर चले गए. इस बीच जडेजा और कुलदीप ने डच टीम के टॉप ऑर्डर को ध्वस्त कर दिया. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा ने कोहली को गेंद देने के बाद गिल और सूर्याकुमार यादव को भी बॉलिंग का मौका दिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement