Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SL Vs IRE 2ND Test: गॉल में लगेगा रनों का अंबार या फिर गेंदबाजों के सामने पानी मांगेंगे बल्लेबाज, जानें कैसी है मैच की पिच

SL Vs IRE 2ND Test Pitch Report: श्रीलंका और आयरलैंड के बीच दूसरा टेस्ट सोमवार को गॉल इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में शुरू हो रहा है. पहले टेस्ट की तरह यहां भी रनों का अंबार लगेगा या फिर गेंदबाज हावी रहेंगे, जानें कैसी है मैच के लिए तैयार पिच.

article-main

SL Vs IRE 2ND Test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रीलंका और आयरलैंड (SL Vs IRE 2ND Test) के बीच दूसरा टेस्ट सोमवार से शुरू हो रहा है. दो टेस्ट मैचों की सीरीज में श्रीलंका ने पहले ही 1-0 से बढ़त ले ली है. गॉल इंटरनेशनल क्रिकेट ग्राउंड पर ही दूसरा टेस्ट भी खेला जाएगा. पहले टेस्ट में इसी मैदान पर श्रीलंका ने मेहमानों को पारी और 280 रनों के बड़े अंतर से हराया था. मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड प्रभात जयसूर्या को मिला था. पहली पारी में उन्होंने 7 और दूसरी में 3 विकेट लिए थे. श्रीलंका के बल्लेबाजों ने भी जोरदार बैटिंग की और 4 खिलाड़ियों ने शतक लगाया था. 

Sri Lanka vs Ireland Pitch Report
श्रीलंका और आयरलैंड के बीच गॉल इंटरनेशनल में होने वाले मुकाबले की पिच की बात करें तो यहां पर बल्लेबाजी करना ज्यादा आसान नहीं होने वाला. बल्लेबाजों के लिए बैटिंग थोड़ी मुश्किल होगी और उन्हें धैर्य के साथ क्रीज पर टिकने का इंतजार करना होगा. हालांकि पिछली पारी में इसी ग्राउंड पर दिमुथ करुणारत्ने, कुसल मेंडिस, दिनेश चांदीमल और समरविक्रमा ने शतक लगाया था. ऐसे में बल्लेबाज अगर एक बार क्रीज पर जम जाते हैं तो उनके लिए पारी को आगे ले जाना और बड़ा स्कोर करना आसान हो जाएगा. इस पिच पर एक बार फिर स्पिनर्स का जलवा देखने को मिलेगा क्योंकि ग्राउंड से स्पिन गेंदबाजों को अच्छा ग्रिप मिलेगा. 

यह भी पढ़ें: धोनी के धुरंधरों को जीत की हैट्रिक लगाने से रोक पाएगी KKR, जानें घर बैठे कैसे ले सकते हैं रोमांचक मैच का मजा 


Sri Lanka vs Ireland टेस्ट का कैसा रहेगा मौसम 
श्रीलंका और आयरलैंड टेस्ट की बात करें तो दूसरे टेस्ट के पहले दिन मौसम बिल्कुल साफ रहेगा और बारिश होने की संभावना नहीं है. तापमान करीब 26 से 32 डिग्री के बीच रह रह सकता है और पहले दिन बारिश का अनुमान नहीं है. ऐसे में उम्मीद है कि दूसरे टेस्ट का पहला दिन रोमांचक रहेगा और फैंस पूरे दिन मैच का लुत्फ ले पाएंगे. मुकाबला भारतीय समयानुसार सुबह 10 बजे से शुरू होगा और टॉस मैच शुरू होने से आधा घंटा पहले होगा.

यह भी पढ़ें: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ कचड़े वाली जर्सी में उतरेगी RCB, जानें क्यों विराट कोहली की टीम कर रही ऐसा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement