Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SL Vs Ire 1ST Test: गाले में शतकों का लगेगा अंबार या बॉलर्स दिखाएंगे तेवर, भारत में यहां देखें श्रीलंका बनाम आयरलैंड लाइव मैच 

SL Vs Ire Live Streaming: श्रीलंका और आयरलैंड के बीच रविवार से 2 टेस्ट मैचों की सीरीज शुरू हो रही है. पहला मुकाबला गाले क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों ही टीमों ने पिछले कुछ मैच से अपने प्रदर्शन से हैरान किया है. जानें भारत में कहां लाइव मैच देख सकते हैं. 

SL Vs Ire 1ST Test: गाले में  शतकों का लगेगा अंबार या बॉलर्स दिखाएंगे तेवर, भारत में यहां देखें श्रीलंका बनाम आयरलैंड लाइव मैच 

SL Vs Ire Test Live Streaming

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रीलंका और आयरलैंड (SL Vs Ire 1ST Test) के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला रविवार से शुरू हो रहा है. गाले क्रिकेट स्टेडियम में यह टेस्ट खेला जाएगा और दोनों ही टीमें जीत के लिए पूरी कोशिश करेंगी. श्रीलंका होमग्राउंड पर लगातार अच्छा प्रदर्शन करती रही है और आयरलैंड को टेस्ट में जीत दर्ज करने के लिए बहुत उम्दा खेल दिखाना होगा. अगर आप भारत में घर बैठे मैच का लुत्फ लेना चाहते हैं तो यहां सारी काम की डिटेल है. 

SL Vs IRE Test कब से शुरू हो रहा है? 
श्रीलंका और आयरलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला रविवार, 16 अप्रैल से शुरू हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: ऑरेंज कैप की रेस में Virat Kohli ने लगाई लंबी छलांग, पर्पल कैप के लिए भी गेंदबाजों के बीच जोरदार जंग 

Sri Lanka Vs Ireland 1ST Test कहां खेला जाएगा? 
श्रीलंका और आयरलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच गाले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. 

श्रीलंका बनाम आयरलैंड टेस्ट के पहले दिन मैच भारतीय समयानुसार कितने बजे से शुरू होगा? 
श्रीलंका और आयरलैंड के बीच टेस्ट का पहले दिन का मैच भारतीय समयानुसार सुबह 10 बजे से शुरू होगा. टॉस मैच शुरू होने के आधा घंटा पहले होगा. 

यह भी पढ़ें: MI Vs KKR: वानखेड़े स्डेडियम में रोहित-सूर्या के बल्ले से निकलेगी आग, जानें कैसी है मैच के लिए तैयार पिच

श्रीलंका बनाम आयरलैंड टेस्ट का लाइव प्रसारण भारत में किस टीवी चैनल पर किया जाएगा? 
श्रीलंका और आयरलैंड टेस्ट सीरीज के पहले मैच का प्रसारण भारत में सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा. आप लाइव कमेंट्री के साथ मैच का लुत्फ ले सकते हैं. 

श्रीलंका बनाम आयरलैंड टेस्ट की लाइव स्ट्रीमिंग फोन या लैपटॉप पर कहां और कैसे देख सकते हैं? 
श्रीलंका बनाम आयरलैंड टेस्ट की लाइव स्ट्रीमिंग फोन या लैपटॉप पर देख सकते हैं. सीरीज की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव ऐप (SonyLiv)पर होगी. यहां मुकाबला देखने के लिए आपके पास सब्सक्रिप्शन होना जरूरी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement