Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'टाइम आउट' विवाद के बाद शाकिब अल हसन के लिए आई बुरी खबर, वर्ल्डकप से हुए बाहर

World Cup 2023: श्रीलंका के बल्लेबाज एंजेलो मैथ्यूज के खिलाफ टाइम आउट की अपील के बाद से सुर्खियों में आए बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन वर्ल्डकप 2023 से बाहर हो गए हैं.

article-main

Shakib Al Hasan Ruled out

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रीलंका के खिलाफ गहमागहमी वाले मुकाबले के बाद बांग्लादेश के लिए बुरी खबर आई है. उनके कप्तान शाकिब अल हसन वर्ल्डकप 2023 से बाहर हो गए हैं. दिल्ली में हुए बांग्लादेश-श्रीलंका मैच में शाकिब को उंगली में चोट लग गई थी. इसके बाद उनकी उंगली का एक्स-रे किया गया. शाकिब की उंगली में फ्रैक्चर पाया गया है. वह बांग्लादेश के आखिरी लीग मैच में नहीं खेल पाएंगे.

यह भी पढ़ें: एंजेलो मैथ्यूज ने सबूत के साथ अंपायर को किया गलत साबित, 'टाइम आउट' मामले में आया नया भूचाल

टाइम आउट की अपील के बाद विवादों में आ गए हैं शाकिब

6 नवंबर को दिल्ली में खेले गए बांग्लादेश-श्रीलंका मैच में काफी गहमागमही देखने को मिली. इसकी शुरुआत तब हुई, जब बांग्लादेश के कप्तान शाकिब ने श्रीलंकाई बल्लेबाज एंजेलो मैथ्यूज के खिलाफ टाइम आउट की अपील कर दी. श्रीलंका की पारी में चौथा विकेट गिरने के बाद बैटिंग करने आए मैथ्यूज टूर्नामेंट के नियम के अनुसार 2 मिनट के अंदर अगली गेंद का सामना करने के लिए तैयार नहीं हुए थे. शाकिब की अपील के बाद उन्हें टाइम आउट दे दिया गया. ऐसा इंटरनेशलन क्रिकेट में पहली बार हुआ, जब कोई बल्लेबाज टाइम आउट का शिकार हुआ. इसके बाद से शाकिब की जमकर आलोचना हो रही है.

बांग्लादेश के लिए बड़ा झटका

बांग्लादेश की टीम 8 मैचों में सिर्फ दो मैच जीत पाई है. वह सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो गई है. हालांकि पाकिस्तान में होने वाले 2025 चैंपियंस ट्रॉफी में क्वालीफाई करने के लिए बांग्लादेश को अपना आखिरी मुकाबला जीतना बेहद जरूरी है. चोट के कारण शाकिब के बाहर होने से बांग्लादेश की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement