Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Angelo Mathews Timed Out: एंजेलो मैथ्यूज ने सबूत के साथ अंपायर को किया गलत साबित, 'टाइम आउट' मामले में आया नया भूचाल

Angelo Mathews Timed Out Controversy: श्रीलंकाई ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज ने 'X' पर दिया आईसीसी को जवाब. बोले - चौथे अंपायर ने गलती की. 

article-main

Angelo Mathews

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एंजेलो मैथ्यूज को टाइम आउट दिए जाने का मामला और गहराता जा रहा है. श्रीलंकन ऑलराउंडर ने सबूत के साथ अंपायर को गलत साबित कर दिया है. उन्होंने चौथे अंपायर से भी कड़ा सवाल पूछा है. दरअसल, बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच कल मंगलवार, छह नवंबर को वर्ल्डकप 2023 का 38वां मुकाबला खेला गया. इस मैच में मैथ्यूज को टाइम आउट दे दिया गया था. श्रीलंका का चौथा विकेट गिरने के बाद मैथ्यूज बैटिंग करने आए थे. हेलमेट में आई समस्या के कारण वह 2 मिनट के भीतर अगली गेंद नहीं खेल सके. इसलिए उन्हें बांग्लादेश की अपील पर टाइम आउट दे दिया गया था. मैच के बाद मैथ्यूज और शाकिब अल हसन ने इस मामले पर अपना पक्ष रखा. जिसे आईसीसी ने अपने 'X' अकाउंट से शेयर किया है. मैथ्यूज ने आईसीसी के पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए सबूत के साथ अंपायर के फैसले को गलत साबित किया है.

यह भी पढ़ें: शाकिब अल हसन की 'टाइम आउट' अपील पर भड़के पूर्व भारतीय क्रिकेटर, जानें क्या कहा

मैथ्यूज ने दिए तगड़े सबूत

श्रीलंकाई हरफनमौला ने आईसीसी को जवाब देते हुए लिखा - "चौथे अंपायर गलत थे! वीडियो में देखा जा सकता है कि हेलमेट में खराबी आने के बाद भी मेरे पास 5 सेकंड और थे! क्या चौथे अंपायर इसमें सुधार कर सकते हैं? मेरा मानना है कि सुरक्षा सबसे पहले है, मैं बिना हेलमेट के गेंदबाज का सामना नहीं कर सकता था." मैथ्यूज यहीं नहीं रुके. उन्होंने एक और रिप्लाई करते हुए दो तस्वीरें पोस्ट कीं. जिसमें चौथा विकेट गिरने और मैथ्यूज के हेलमेट में आई समस्या का टाइम दिखाया गया है.

मैथ्यूज को टाइम आउट दिए जाने के बाद से ही बवाल मचा हुआ है. कई भारतीय खिलाड़ियों ने इस फैसले की आलोचना की है. वहीं बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन की भी जमकर आलोचना हो रही है, क्योंकि वह चाहते तो अपील वापस ले सकते थे. वहीं शाकिब ने अपने फैसला का बचाव किया. उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा, "मैंने जो किया वह नियमों के आधार पर किया. सही या गलत के बारे में नहीं सोच रहा हूं." 

बताते चलें कि मैथ्यूज इंटरनेशलन क्रिकेट में टाइम आउट का शिकार होने वाले पहले बल्लेबाज बने. उन्होंने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बांग्लादेश की टीम और शाकिब को जमकर लताड़ लगाई. उन्होंने कहा, "मैंने 15 साल के अपने करियर में किसी टीम को इतना नीचे गिरते नहीं देखा."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement