Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मेरा नाम IPL में नहीं...', Musheer Khan का भारतीय लीग पर बड़ा बयान; कही दिल की बात

IPL 2024, Musheer Khan: आईपीएल 2024 की शुरुआत 22 मार्च से सीएसके और आरसीबी के बीच मुकाबले से होने जा रही है. इस बीच इंडियन स्टार सरफराज खान (Sarfaraz Khan) के भाई मुशीर खान ने आईपीएल पर बड़ा बयान दिया है.

Latest News
'मेरा नाम IPL में नहीं...', Musheer Khan का भारतीय लीग पर बड़ा बयान; कही दिल की बात

सरफराज खान-मुशीर खान, आईपीएल 2024

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारतीय स्टार सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने कुछ समय पहले ही टीम इंडिया के लिए टेस्ट डेब्यू किया था. उन्होंने अपने पहले ही मैच में दमदार प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था. सरफराज के बाद अब उनके भाई मुशीर खान (Musheer Khan) सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहे हैं. दरअसल, रणजी ट्रॉफी 2023-24 (Ranji Trophy 2023-24) में मुंबई और विदर्भ के बीच फाइनल खेला गया था और मुंबई ने खिताब को अपने नाम कर लिया. मुशीर ने मुंबई के लिए शतकीय पारी खेली थी. इस बीच मुशीर खान ने आईपीएल को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. आईपीएल 2024 (IPL 2024) का पहला मुकबला सीएसके और आरसीबी (CSK vs RCB) के बीच 22 मार्च को खेला जाएगा. 


यह भी पढ़ें- RCB ने मुंबई इंडियंस को 5 रन से हराकर कटाया फाइनल का टिकट, दिल्ली कैपिटल्स से होगी खिताबी जंग  


आपको बता दें कि सरफराज खान के भाई मुशीर खान का नाम भी आईपीएल ऑक्शन में था. लेकिन उनपर किसी भी टीम ने बोली नहीं लगाई और वो अनसोल्ड रहे, जिसके बाद अब मुशीर ने एक बयान दिया है. मुशीर ने पहले आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन किया. उसके बाद उन्होंने रणजी ट्रॉफी में मुंबई के लिए गजब खेल दिखाया. मुशीर ने विदर्भ के खिलाफ फाइनल में शतकीय पारी खेली और सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया. वहीं अब वो आईपीएल में खेलने को लेकर अपने दिल की बात कह रहे हैं. 

मुशीर ने आईपीएल को लेकर कहा, "आईपीएल में मेरा नाम नहीं है, लेकिन मैं इससे निराश नहीं हूं. क्योंकि मेरे पापा ने कहा है कि टेस्ट क्रिकेट खेलो और टीम इंडिया के लिए खेलो. आईपीएल में आज नहीं तो कल खेलोगी ही. ये बहुत अच्छा है कि मुझे आईपीएल में खेलने के लिए एक और साल मिल गया. अब मैं टी20 फॉर्मेट पर काम करूंगा और उसे अच्छे से समझने की कोशिश करूंगा." दरअसल, मुशीर आईपीएल में खेलने को लेकर आश्वस्त नजर आ रहे हैं. 

मुशीर ने आगे अपने भाई सरफराज खान को लेकर कहा, "मैं अपने भाई सरफराज खान से काफी पर प्रेरित हूं. खासकर उनकी बल्लेबाजी और जिस तरह वो खेलते हैं. हम दोनों भाईयों की बैटिंग काफी हद तक एक जैसी ही है. उन्होंने मुझसे रणजी ट्रॉफी के फाइनल से पहले कहा था कि बस एक सामान्य मुकाबले की तरह खेलो. अपने आप पर ज्यादा दवाब नहीं लेना." मुशीर ने अपने भाई की बात को दिल से माना है, जिसके बाद उन्होंने फाइनल में शतक लगाकर टीम को चैंपियन बनाने में अहम भुमिका निभाई है. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement