Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'ऐसे स्वार्थी समाज में किसी और के हित के बारे...' R Ashwin ने दिया Rohit Sharma पर बड़ा बयान

R Ashwin on Rohit Sharma: टीम इंडिया के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) ने कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. अश्विन ने रोहित की जमकर तारीफ की है.

Latest News
'ऐसे स्वार्थी समाज में किसी और के हित के बारे...' R Ashwin ने दिया Rohit Sharma पर बड़ा बयान

आर अश्विन, रोहित शर्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

टीम इंडिया ने हाल ही में इंग्लैंड को पांच मैचों की टेस्ट सीरीज (IND vs ENG Test Series) में 4-1 से मात दी है. इस मैच में रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने काफी दमदार प्रदर्शन किया है. अश्विन के आगे बैजबॉल घुटने टेकते हुए दिखाई दिया था. हालांकि अश्विन को इस सीरीज के राजकोट टेस्ट (IND vs ENG Rajkot Test) में अपने घर जाना पड़ा था, क्योंकि उनकी मां हॉस्पिटल में एडमिट थी. इस बीच अश्विन ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. 

रविचंद्रन अश्विन ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को लेकर कहा, "रोहित शर्मा का दिल बहुत अच्छा है, जिसके पास 5 आईपीएल खिताब हैं. भगवान किसी को ये इतनी आसानी से नहीं देता है. रोहित को इन सब से बड़ा कुछ मिलना चाहिए और भगवान उन्हें जरूर देगा. ऐसे स्वार्थी समाज में एक आदमी जो किसी और के बारे में सोचने वाला इंसान दुर्लभ है. रोहित शर्मा बिल्कुल ऐसे ही व्यक्ति हैं."


यह भी पढ़ें- क्या T20 World Cup 2024 से कटेगा Virat का पत्ता? चयनकर्ता उठा सकते हैं बड़ा कदम


इंग्लैंड के खिलाफ अश्विन ने लिए सबसे ज्यादा विकेट

इंग्लैंड के खिलाफ आर अश्विन का बोलबाला रहा. अश्विन ने अपनी घातक गेंदबाजी से इंग्लिश बल्लेबाजों को बैकफुट पर भेज दिया था. रूट से लेकर स्टोक्स और बेन डकेट तक सभी अश्विन के आगे फेल दिखे. बैजबॉल क्रिकेट को अश्विन ने ध्वस्त कर दिया. उन्होंने पांच मैचों में सबसे ज्यादा 26 विकेट अपने नाम किए. इस दौरान उन्होंने कई रिकॉर्ड्स भी अपने नाम किए और कई दिग्गजों की बराबरी की और उन्हें पछाड़ा भी है. 

ऐसा रहा अब तक का टेस्ट करियर 

आर अश्विन ने अपनी गेंदबाजी के अलावा बल्लेबाजी से भी दमखम दिखाया है. उनकी गेंदबाजी की बात करें तो, उन्होंने 100 मैचों की 189 पारियों में 516 विकेट अपने नाम किए हैं. इस दौरान उन्होंने 36 बार 5 विकेट और 25 बार 4 विकेट लिए हैं. उनका सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी 59 रन देकर 7 विकेट रही है. वहीं उनके बल्लेबाजी की बात करें तो, उन्होंने 141 पारियों में 3309 रन बनाए हैं. इस दौरान अश्विन ने 5 शतक और 14 अर्धशतक जड़े हैं. उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 124 रनों का है. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement