Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्रिकेट जगत में पसरा मातम, मुंबई के क्रिकेटर ने मैदान पर तोड़ा दम, सिर पर लगी थी गेंद

Cricketer Died While Playing Cricket: सोमवार को माटुंगा के दादकर ग्राउंड पर क्रिकेट खेलते समय सिर पर गेंद लगने से एक क्रिकेटर की मौत हो गई.

Latest News
article-main

Cricketer Died While Playing Cricket, Photo Credit- Twitter

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया के फिल ह्यूज की मौत को अभी कोई भूला भी नहीं था कि क्रिकेट के मैदान पर एक वैसा ही हादसा फिर से हुआ. ये घटना मुंबई में घटी जहां एक 52 वर्षीय क्रिकेटर ने सिर पर गेंद लगने से दम तोड़ दिया. सोमवार को माटुंगा के दादकर मैदान में क्रिकेट खेलते समय इस क्रिकेटर के सिर पर गेंद लग गई थी. बताया जा रहा है कि मैच के दौरान ये क्रिकेटर दूसरी टीम की पिच के बगल में फील्डिग कर रहा था. उसी समय बगल वाली टीम के बल्लेबाज ने गेंद हिट की और वह सीधा 52 वर्षीय क्रिकेटर ने सिर पर लगी. 

ये भी पढ़ें: आईपीएल के कार्यक्रम को लेकर आई बड़ी अपडेट, जानें कब से शुरू होंगे मुकाबले

हादसे के वक्त मौजूद एक अन्य क्रिकेटर ने बताया कि पर वह व्यक्ति बगल की पिच से बल्लेबाज की ओर पीठ करके क्षेत्ररक्षण कर रहा था. जब बल्लेबाज ने तेज शॉट खेला तो फील्डिंग कर रहे क्रिकेटर ने उसे नहीं देखा, जिसकी वजह से वह बच नहीं सका और गेंद सीधा उसके सिर में जा लगी. गेंद लगते ही वह मैदान पर गिर गया, जिसे तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

विकास लीजेंड कप में हुआ बड़ा हादसा

आपको बता दें कि यह दोनों मुकाबले कच्छी वीजा ओसवाल विकास लीजेंड कप में खेले जा रहे थे, जिसमें 50 या उससे अधिक उम्र के क्रिकेटर्स हिस्सा लेते हैं. यह एक टी20 टूर्नामेंट होता है जो हर साल आयोजित किया जाता है.  जगह की कमी और समय की कमी की वजह से अधिकारियों ने एक ही मैदान और एक ही समय पर दो मैच कराने का फैसला किया. हालांकि इससे पहले ही कई बार एक ही मैदान पर दो मैच होते रहे हैं. 

बताया जा रहा है कि पुलिस ने दुर्घटना की वजह से मौत का कारण बताया है और रिपोर्ट दर्ज कर ली है. पुलिस ने व्यक्ति को जानबूझकर मारने की कोशिश की संभावना को खारिज करने के लिए शव परीक्षण का भी आदेश दिया लेकिन रिपोर्ट में ऐसा कोई सबूत नहीं मिला. इस घटना के बाद क्रिकेट जगत में मातम पसरा हुआ है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement