Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

वर्ल्ड कप के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए रोहित, टेस्ट सीरीज से 2024 टी20 विश्व कप तक, जानें क्या बोले कप्तान

Rohit Sharma PC: साउथ अफ्रीका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच से पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस दी है, जिसमें उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप को लेकर भी बात की है.

Latest News
वर्ल्ड कप के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए रोहित, टेस्ट सीरीज से 2024 टी20 वि��श्व कप तक, जानें क्या बोले कप्तान

ind vs sa 1st test rohit sharma press conference before test series against south africa t20 world cup watch
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में हार के बाद पहली बार मीडिया का सामना किया है. टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है, जिसका पहला मुकाबला कल यानी 26 दिसंबर को सेंचुरियन में खेला जाएगा. वहीं रोहित शर्मा ने आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में खेलने के भी संकेत दिए हैं. इसके अलावा उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज को लेकर भी बात की है. आइए जानते हैं कि भारतीय कप्तान ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्या-क्या कहा है?

यह भी पढ़ें- सेंचुरियन में खेला जाएगा भारत बनाम साउथ अफ्रीका का पहला मैच, जानें पिच रिपोर्ट

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने मीडिया का सामना किया है. हालांकि वर्ल्ड कप के बाद रोहित की ये पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस हैं. रोहित शर्मा ने टेस्ट सीरीज के अलावा टी20 वर्ल्ड कप 2024 को लेकर सवालों के भी जवाब दिए हैं. उन्होंने ये संकेत दिए हैं कि वो टी20 वर्ल्ड कप 2024 में खेलते हुए दिखाई देंगे. हालांकि इसकी कोई आधिकारित पुष्टि नहीं हुई है. क्योंकि मीडियो रिपोर्ट्स के अनुसार काफी समय से ये खबर चल रही थी कि रोहित वर्ल्ड कप 2024 में नहीं नजर आएंगे. 

टी20 वर्ल्ड कप 2024 को लेकर कही ये बात

रोहित शर्मा से प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूछा गया कि "आपमें टी20 वर्ल्ड कप खेलने को लेकर डेस्पिरेशन है?"  इसके जवाब में रोहित ने कहा, "क्रिकेट खेलने के लिए डेस्पिरेशन ज्यादातर सभी को होता है. सभी को अच्छा करना और अच्छा खेलना है. जहां भी मौका मिले, वहां सभी को अच्छा करना हैं. लेकिन मुझे पता है आप क्या कहना चाहते हैं. आपको इसका भी जवाब मिलेगा और जल्द मिलेगा." रोहित के इस जवाब से ये संकेत मिल गए हैं कि वो आगामी टी20 वर्ल्ड कप में खेलते हुए नजर आ सकते हैं. 

टेस्ट सीरीज को लेकर ये बोले रोहित

रोहित ने टी20 वर्ल्ड के साथ-साथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट में केएल राहुल को लेकर कहा, "केएल राहुल पर मुझे पूरा भरोसा है. वो नंबर 4 और 5 पर अच्छी बल्लेबाजी करते हैं. हालांकि टेस्ट में वो विकटकीपिंग कर सकते हैं और मुझे पता है कि वो ऐसा कब तक कर सकते हैं." इसके अलावा उन्होंने मोहम्मद शमी को लेकर कहा, "पिछले 5-6 सालों में इंडियर पेसर्स ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. हालांकि हम शमी को बहुत करेंगे. वहीं युवा गेंदबाज उनकी जगह लेने की भी कोशिश करने वाले हैं. लेकिन ये इतना आसान नहीं होगा." 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement