Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ban Vs Ire: शाकिब अल हसन के तूफान में उड़ गई आयरलैंड, वनडे के बाद टी20 सीरीज पर भी किया कब्जा 

Shakib Al Hasan Ban Vs Ire: शाकिब अल हसन की फिरकी के सामने आयरलैंड की टीम ने सरेंडर कर दिया और मेजबानों ने मैच के साथ सीरीज भी अपने नाम कर ली है. 

article-main

Ban Vs IRE 2ND T20 Scorecard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बांग्लादेश के कप्तान ने दूसरे टी20 (Ban Vs Ire T20) में आयरलैंड की पूरी पारी ही तहस-नहस कर दी. शाकिब अल हसन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 38 रन बनाए और फिर 5 विकेट लेकर अपनी टीम की जीत पक्की कर दी. आयरलैंड को दूसरे मुकाबले में 77 रनों से हराकर बांग्लादेश ने सीरीज भी अपने नाम कर ली है. ओपनर लिटन दास ने भी 41 गेंदों में 83 रनों की बेहतरीन पारी खेली. 

शाकिब अल हसन का ऑलराउंड प्रदर्शन 
पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश ने 17 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 202 रन बनाए थे. बारिश की वजह से मैच बाधित हो गया. लिटन दास ने 202 की स्ट्राइक रेट से 41 गेंदों में 83 पमों की पारी खेली वहीं शाकिब अल हसन ने भी 24 गेंदों में 38 रनों की पारी खेली थी.

इसके बाद शाकिब ने गेंद से भी जोरदार प्रदर्शन किया और 4 ओवर में 22 रन देकर 5 विकेट चटकाए. उनके ऑलराउंड गेम के दम पर बांग्लादेश ने मुकाबला 77 रनों से जीत लिया और सीरीज भी जीत ली है.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: मुंबई इंडियंस ने किया बहुत बड़ा बदलाव, रोहित शर्मा की जगह कप्तानी करते दिखेंगे सूर्या 

रन बनाने में आयरलैंड के खिलाड़ियों के छूटे पसीने
आयरलैंड की पूरी पारी ताश के पत्तों की तरह ढह गई और सिर्फ कर्टिस कैंपहर ही 30 गेंदों में 50 रनों की पारी खेल सके. टीम के 9 खिलाड़ी दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके और ओपनर पॉल स्टर्लिंग तो बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए. बांग्लादेश ने वनडे के बाद अब टी20 में भी शानदार जीत दर्ज कर सीरीज अपने नाम कर ली है. 

यह भी पढ़ें: बाबर आजम पर बदले शोएब अख्तर के बोल, तारीफ में कही ऐसी बात जो Virat Kohli के  फैंस को अच्छी नहीं लगेगी 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement