Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jyotish Tips: बुरी किस्मत से छुड़ाना है पीछा? आजमाएं ये छोटे-छोटे Tips

Tips for Good Luck: ज्योतिश शास्त्र और वास्तु शास्त्र में कई तरीके बताए गए हैं जिससे व्यक्ति अपने जीवन की परेशानियों को दूर भगा सकता है. इन छोटी-छोटी बातों का ध्यान रखकर जीवन में सौभाग्य की प्राप्ति हो सकती है.

Latest News
article-main

बुरी किस्मत से छुड़ाना है पीछा? आजमाएं ये छोटे-छोटे Tips

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Astrology Tips: कई लोगों की ये शिकायत होती है कि काफी कोशिशों के बाद भी उनका भाग्य उदय नहीं हो रहा है. इसके पीछे ग्रहों का दुष्प्रभाव हो सकता है. इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताएंगे जिससे कुछ ही दिनों में आपकी किस्मत के दरवाजे खुल जाएंगे.

Negativity
हिंदू धर्म में रोजाना पूजा-पाठ किया जाता है. ऐसे में घर के मंदिर में रोज भगवान के सामने कपूर का दीपक जलाना चाहिए.  इस उपाय से घर की Negative energy दूर होती है और इसके साथ ही रोज पानी में कपूर के तेल की कुछ बूंदें डालकर नहाने से कई लाभ मिलते हैं. नारियल के तेल में कपूर को मिलाकर आप ये तेल बना सकते हैं.

ये भी पढ़ें-Date of Birth से जानिए कौन सा रत्न पहनने से बदल सकती है आपकी किस्मत

Salt remedy
वास्तु और ज्‍योतिष शास्‍त्र में नमक बहुत उपयोगी और असरदार माना जाता है. पानी में एक चुटकी नमक डालकर घर में पोछा लगाने से नकारात्मक ऊर्जा दूर होती है साथ ही पानी में चुटकी भर नमक मिलाकर नहाने से दुर्भाग्य भी दूर होता है.

Do this remedy on Friday
हिंदू धर्म में मां लक्ष्मी को धन की देवी माना जाता है. ऐसे में आप शुक्रवार के दिन माता लक्ष्मी की पूजा करें और उन्हें लाल गुलाब अर्पित करें. इससे आपके घर में सुख-शांति और समृद्धि आएगी.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement