Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Relationship Tips: पार्टनर में बेइंतहा प्यार के बाद भी टूट सकता है रिश्ता, इन वजहों से आती है रिश्तों में दरार

Love And Relationship Tips: रिश्ता काफी लंबा चलने और दोनों के बीच बेइंतहा प्यार होने के बाद भी अगर रिश्ते में दरार आती है तो इसके पीछे ये वजह हो सकती हैं.

Latest News
Relationship Tips: पार्टनर में बेइंतहा प्यार के बाद भी टूट सकता है रिश्ता, इन वजहों से आती है रिश्तों में दरार

Love And Relationship Tips

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः कई बार रिलेशनशिप (Relationship Tips) में दोनों पार्टनर के बीच खूब प्यार होता है लेकिन इसके बाद भी रिश्ता टूट जाता है. रिश्ता काफी लंबा चलने और दोनों के बीच बेइंतहा प्यार होने के बाद भी अगर रिश्ते में दरार आती है तो इसके पीछे कई वजह हो सकती हैं. कई कराणों से रिश्ता टूट (Relationship Advice) जाता है अगर आप इसे जान जाएंगे तो रिश्तों को टूटने (Relationship Break Up Reason) से बचा सकते हैं. चलिए बताते हैं कि बेइंतहा प्यार के बाद भी क्यों टूट जाता है.

इन वजहों से टूट जाता है रिश्ता (Relationship Break Up Reason)
- कई बार पार्टनर के रिलेशनशिप में खुश न होने की वजह से भी रिश्ते टूट जाते हैं. लोगों के जॉब और रूटीन की वजह से वह अपने पार्टनर के लिए समय नहीं निकाल पाते हैं ऐसे में दोनों का रिश्ता कमजोर पड़ सकता है.

गर्म कपड़ों और हीटर पर नहीं करना पड़ेगा खर्च, बेड पर बैठे-बैठे करें ये 3 काम गर्म रहेगा शरीर

- शादी का कमिटमेंट करते समय कई लोग डर से जाते हैं. जब भी शादी की बात आती है तो चेहरे पर साफ डर दिखता है. ऐसे में रिश्ता कमजोर होकर टूट सकता है. बहुत से लोग शादी करने से डरते हैं अगर ऐसा है तो रिश्ता कमजोर पड़ सकता है.

- पार्टनर के बीच यौन इच्छा की आवश्यकताएं पूरी करना भी जरूरी होता है. अगर दोनों की यौन इच्छा पूरी नहीं हो रही है ऐसे में भी रिश्ता खराब हो सकता है. इस स्थिति में पार्टनर दूसरी जगह जाने की कोशिश कर सकता है जिससे अच्छा-खासा रिश्ता टूट सकता है.

- पार्टनर की छोटी-छोटी गलतियां निकालना या उसे बात-बात पर टोकना भी सही नहीं होता है. भले ही आप पार्टनर से खूब प्यार करते हो लेकिन इस आदत के कारण उसे बुरा लग सकता है. ऐसे में चिड़चिड़ापन महसूस होता है और रिश्ता टूट सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement