Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Uttar Pradesh News: स्कूल के लिए निकली 12वीं क्लास की शादीशुदा लड़की, ई-रिक्शा वाले के साथ कर लिया ऐसा काम

UP News: घटना उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में हुई है. लड़की के पिता ने ई-रिक्शा चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस दोनों की तलाश कर रही है.

Uttar Pradesh News: स्कूल के लिए निकली 12वीं क्लास की शादीशुदा लड़की, ई-रिक्शा वाले के साथ कर लिया ऐसा काम

E-Rickshaw (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Ajab Gajab News- उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक अजब मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप भी कह बैठेंगे कि ये क्या हो गया है. बांदा जिले में 12वीं क्लास की एक नवविवाहित छात्रा घर से स्कूल जाने के लिए निकली और ई-रिक्शा ड्राइवर के साथ फरार हो गई. ई-रिक्शा ड्राइवर उस छात्रा का बॉयफ्रेंड बताया जा रहा है. लड़की घर से भागते समय अपनी शादी में मिले 2.5 लाख रुपये कीमत के सोने के गहने भी ले गई है. पिता ने सब जगह तलाशने के बाद बांदा पुलिस को घटना की जानकारी दी. पिता की शिकायत पर बांदा पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और सर्विलॉन्स के जरिये दोनों की तलाश शुरू कर दी है.

पिछले साल हुई थी लड़की की शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बांदा के बबेरू कोतवाली इलाके के एक व्यक्तिक की शादीशुदा बेटी मायके में रहकर कक्षा 12 की पढ़ाई कर रही है. लड़की की शादी पिछले साल 26 मई, 2022 को थाना बिसंडा इलाके में हुई थी. युवती गुरुवार को घर से स्कूल जाने की बात कहकर निकली और गायब हो गई. शाम तक बेटी के घर नहीं लौटने पर खोजबीन शुरू की तो पता चला कि वह गांव में पड़ोस में ही रहने वाले एक ई-रिक्शा चलाने वाले युवक के साथ गई है. ई-रिक्शा ड्राइवर भी गायब है. पीड़ित पिता ने पुलिस को बताया कि घर पर बेटी की शादी के 2.5 लाख रुपये के सोने के गहने भी गायब हैं. 

बरामदगी के बाद तय की जाएगी कार्रवाई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, थाना बबेरू प्रभारी पंकज कुमार सिंह ने बताया पीड़ित पिता ने ई-रिक्शा चलाने वाले युवक पर अपनी बेटी का अपहरण करने का आरोप लगाया है. तहरीर के आधार पर फिलहाल IPC की धारा 366 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जानकारी मिली है कि लड़की और ई-रिक्शा चालक पहले से ही संपर्क में थे. सर्विलॉन्स के जरिये दोनों की तलाश की जा रही है. दोनों की बरामदगी के बाद पूछताछ की जाएगी. इसके बाद ही आगे की कार्रवाई तय की जाएगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement