Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'पार्टी चोर हैं लोग', अजित पवार से लेकर शिंदे तक, पुराने दोस्तों पर भड़के संजय राउत

शिवसेना नेता संजय राउत ने एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री अजित पवार पर पार्टियों को चुराने का आरोप लगाया है.

Latest News
article-main

शिवसेना नेता संजय राउत (फाइल फोटो-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शिवसेना (UBT) के नेता संजय राउत ने शिवसेना और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) में टूट के लिए रविवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री अजित पवार को जमकर लताड़ा. उन्होंने इन दोनों नेताओं पर पार्टियों को चुराने का आरोप लगाया है. संजय राउत का कहना है कि ये लोग अपनी पार्टी खड़ी नहीं कर सकते लेकिन दूसरे की पार्टी चुरा सकते हैं.एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद जून 2022 में शिवसेना टूट गई थी, जबकि पिछले साल जुलाई में आठ विधायकों के साथ अजित पवार के राज्य सरकार में शामिल होने के बाद एनसीपी का विभाजन हो गया था. संजय राउत ने अजित पवार और शिंदे पर तंज कसते हुए कहा कि ये लोग पार्टी चोर हैं.

इसे भी पढ़ें- '55 साल का रिश्ता, 5 मिनट में खत्म,' एकानाथ के शिवसैनिक बने कांग्रेसी मिलिंद देवड़ा

संजय राउत ने कहा, 'कोई अपने चाचा की पार्टी चुरा रहा है तो कोई किसी और की पार्टी चुरा रहा है. अपनी पार्टी गठित करने और हमें शामिल करने का साहस करें.'

क्यों संजय राउत बता रहे डिप्टी सीएम, सीएम को चोर?
अजित पवार के चाचा शरद पवार ने एनसीपी की स्थापना की थी और एकनाथ शिंदे की शिवसेना को उद्धव ठाकरे के पिता दिवंगत बाल ठाकरे ने शुरू किया था. दोनों नेताओं ने बगावत करके नई पार्टी बना ली. दोनों महाराष्ट्र सरकार में शामिल हैं. जिस महाविकास अघाड़ी सरकार को अखंडित माना जा रहा था, उसका अस्तित्व हिल गया है. शरद पवार जैसे सियासी दिग्गज भी अपनी पार्टी नहीं बचा पाए.

इसे भी पढ़ें- 'तो अयोध्या नहीं लौटूंगा', 32 साल पहले का वह संकल्प, जिसे पूरा करने जा रहे नरेंद्र मोदी

चोरी के आरोप पर क्या बोले एकनाथ शिंदे?
मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने पलटवार करते हुए कहा, 'हम बालासाहेब की पार्टी को आगे ले जा रहे हैं . जिन लोगों ने सत्ता के लिए अपनी विचारधारा का त्याग कर दिया उन्हें हमारे बारे में नहीं बोलना चाहिए.' एकनाथ शिंदे, उद्धव ठाकरे पर नियमित रूप से आरोप लगाते रहे हैं कि उन्होंने 2019 में मुख्यमंत्री बनने के लिए कांग्रेस और एनसीपी से हाथ मिलाने के वास्ते हिंदुत्व को छोड़ दिया था. (इनपुट: PTI)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement