Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इंडिगो ने दिव्यांग बच्चे को फ्लाइट में बैठने से रोका, वीडियो वायरल होने पर DGCA ने शुरू की जांच

शनिवार को इंडिगो एयरलाइंस (IndiGo Airlines) ने अपने परिवार के साथ जा रहे दिव्यांग बच्चे को फ्लाइट में बैठने से रोक दिया था.

इंडिगो ने दिव्यांग बच्चे को फ्लाइट में बैठने से रोका, वीडियो वायरल होने पर DGCA ने शुरू की जांच

इंडिगो 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंडिगो एयरलाइंस के एक दिव्यांद को फ्लाइट में बैठने से रोकने के मामले पर अब DGCA ने कंपनी से जवाब मांगा है. साथ ही नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी कहा है कि वो ख़ुद इस मामले की जांच कर रहे हैं और इस मामले में कार्रवाई की जाएगी. सिंधिया का कहना है कि ऐसे व्यवहार को बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. 

क्या था मामला
रांची हवाईअड्डे पर शनिवार को खासा बवाल हो गया था. इंडिगो एयरलाइंस (IndiGo Airlines) ने अपने परिवार के साथ जा रहे दिव्यांग बच्चे को फ्लाइट में बैठने से रोक दिया था. इसके बाद कुछ यात्रियों ने हंगामा कर दिया था. 

एयरलाइन ने दी थी ये वजह
इंडिगो एय़रलाइन ने रविवार को कहा था, 'यात्रियों की सुरक्षा को देखते हुए यह फैसला लिया गया था. 7 मई को एक दिव्यांग बच्चा अपने परिवार के साथ उड़ान में नहीं जा सका क्योंकि वह पैनिक की स्थिति में था. ग्राउंड स्टाफ ने अंतिम समय तक उसके शांत होने का इंतजार किया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. 

यह भी पढ़ें: बीच हवा में थी IndiGo की फ्लाइट, फट गया पैसेंजर का फोन, ऐसे टला बड़ा हादसा

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement