Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar में गुंडों ने दी सरकारी स्कूल में नरसंहार की धमकी, डर के मारे टीचर्स ने लगा दिया ताला

Bihar के सरकारी स्कूल में गुंडों ने नरसंहार की धमकी दी थी. इसके चलते स्कूल को बंद कर दिया गया है और छात्रों की पढ़ाई ठप हो गई है.

article-main

Government School

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार के भागलपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बदमाश ने एक सरकारी स्कूल में कत्लेआम करने की धमकी दी थी जिसके चलते सरकारी स्कूल पिछले एक हफ्ते से बंद है. पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच में जुटी हुई है और अब इसके चलते छात्रों की पढ़ाई भी ठप हो गई है. कानून व्यवस्था को लेकर लगातार नीतीश सरकार पर हमलावर विपक्ष को इस घटना के चलते बैठे-बिठाए एक और बड़ा मुद्दा मिल गया है. 

दरअसल यह मामला भागलपुर के नाथनगर स्थित राजकीय मुनिराम खेतान मध्य विद्यालय का है जो कि गुंडों की धमकी के चलते पिछले सात दिनों से बंद है. स्कूल के प्रिंसिपल पंकज कुमार का आरोप है कि पास के ही एक दबंग ने स्कूल में घुसकर नरसंहार की धमकी दी थी, जिससे सभी शिक्षक डरे हुए हैं. 

TV शो के जरिए मिली 6 साल से गुमशुदा बच्ची, पुलिस ने मां को किया गिरफ्तार

नरसंहार की धमकी देता है गुंडा

सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल ने बताया कि दबंग का नाम विक्रांत कुमार है. वह स्कूल में आकर धमकी देता है. उन्होंने कहा कि इसकी शिकायत पुलिस और विभाग के अधिकारियों को भी दी गई है. वहीं डर के मारे टीचर्स ने स्कूल को ताला मार दिया है. हालांकि इस मामले में स्कूल के कई टीचर्स पर भी गाज गिरी है. 

मंदिर में चिकन बिरयानी की पार्टी, वायरल वीडियो शेयर कर भाजपा नेता बोले 'सीएम स्टालिन का राजनीतिक रिजल्ट'

पुलिस दे रही कार्रवाई का आश्वासन

भागलपुर जिले के शिक्षा अधिकारी संजय कुमार ने बताया कि स्कूल नहीं आने के आरोप में प्रिसिपल पंकज को निलंबित कर दिया गया है. उन्होंने यह भी कहा कि स्कूल नहीं आने वाले शिक्षकों पर भी कार्रवाई की जाएगी क्योंकि छात्रों की पढ़ाई का नुकसान हो रहा है. भागलपुर के पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने बताया कि ऐसी शिकायत मिली है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है, जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement