Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चोरी करके छत से कूदते समय टूट गया था दांत, 4 महीने बाद दांत ने ही खोल दी पोल

Crime News: मुंबई में चार महीने पहले हुई एक चोरी को अंजाम देने वाले शख्स को टूटे दांत के सहारे अब पकड़ लिया गया है.

चोरी करके छत से कूदते समय टूट गया था दांत, 4 महीने बाद दांत ने ही खोल दी पोल

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: चार महीने पहले महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक चोरी हुई थी. चोरी के बाद यह चोर छत से कूदकर भाग गया था. छत से कूदते समय वह मुंह के बल गिरा था और उसका दांत टूट गया था. इन चार महीनों में पुलिस ने तमाम माथापच्ची की लेकिन चोर का पता नहीं चल रहा था. आखिर में घटनास्थल से मिले टूटे हुए दांत के सहारे जांच की गई. इसी टूटे दांत की बदौलत ही अब यह चोर कुल चार महीने के बाद पकड़ा गया है. पुलिस ने बताया है कि ऊंचाई से कूदने की वजह से इस चोर का पैर भी टूट गया था. मुंबई का यह चोर 'स्पाइडर मैन' के नाम से मशहूर है.

मामला मुंबई के बोरीवली इलाके का है. अब पकड़े गए एक चोर की पहचान 29 साल के रोहित राठौड़ के रूप में हुई है. वह चोरी का ही काम करता है और उसके खिलाफ 19 मामले चोरी के आरोप में दर्ज हैं. बताया गया है कि 22 जून को हुई एक चोरी के मामले में पुलिस पिछले चार महीने से खोजबीन में जुटी हुई थी. इसी चक्कर में बोरीवली इलाके के आसपास के 400 से ज्यादा अस्पतालों की तलाश की गई.

यह भी पढ़ें- Cyclone Tej मचाएगा तांडव, जानिए भारत पर कितना पड़ेगा इसका असर

कूदने की वजह से टूट गया था पैर
आखिर में यह चोर दहिसर के एक अस्पताल से पकड़ा लिया. अब दो और चोरी के मामलों को इसी चोर के सहारे सुलझा लिया गया है. बताया गया है कि 22 जून को रोहित राजाराम तावड़े रोड पर एक घर में चोरी करने गया था. दूसरी मंजिल के फ्लैट में चोरी करते समय किसी ने देख लिया तो वह खिड़की से कूद गया. दूसरी मंजिल से कूदने के चलते उसके दांत और पैर टूट गया. वह घायल तो हो गया था लेकिन उसे पकड़ा नहीं जा सका. 

यह भी पढ़ें- पराली, पटाखे और धुआं, दिल्ली की हवा को खराब करती हैं ये चीजें

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो अंधेरा होने की वजह से उसका चेहरा नहीं देखा जा सका. हालांकि, इतना समझ आ गया कि उसे गंभीर चोट लगी है और वह किसी न किसी अस्पताल में जरूर गया होगा. पुलिस ने इसके बाद अस्पतालों को छान मारा. आखिर में वकोला के एक अस्पताल में रोहित अपना इलाज कराता दिख गया. जैसे ही वह डिस्चार्ज होकर अपने घर आया, पुलिस ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement