Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सिक्किम की लड़की के साथ दोस्त ने की दरिंदगी, शरीर पर डाली गर्म दाल

Delhi News: महिला का आरोप है कि नौकरी दिलाने का झांसा देकर उसे दिल्ली बुलाया गया था. इस मामले में पुलिस जांच कर रही है.

Latest News
article-main

सांकेतिक तस्वीर 
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

देश की राजधानी दिल्ली के नेबसराय इलाके से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां सिक्किम की रहने वाली 32 वर्षीय युवती के साथ उसके दोस्त ने ही दरिंदगी की. बताया जा रहा है कि आरोपी और पीड़िता की दोस्ती फेसबुक पर हुई थी. इसके बाद दोनों दिल्ली में एक साथ ही रहने लगे थे. इस दौरान आरोपी ने लड़की के साथ दरिंदगी की और सरिए से लहूलुहान कर दिया. इस मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सिक्किम की रहने वाली 32 वर्षीय महिला के साथ उसके दोस्त ने दरिंदगी की. इतना ही नहीं बल्कि उसके शरीर पर गर्म दाल डाल दी. जिससे महिला का पूरा शरीर लहूलुहान हो गया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी महिला को कमरे में बंद कर फरार हो गया और महिला घंटे बंद कमरे में तड़पती रही. घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि महिला के पूरे शरीर पर 20 से ज्यादा निशान पाए गए हैं.

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड विधानसभा में पेश हुआ UCC बिल, समान कानून वाला देश का पहला राज्य बनेगा

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस ने आरोपी पारस को दिल्ली के साथ बड़ी से गिरफ्तार कर लिया और उसके साथ पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि आरोपी पारस और पीड़िता के बीच फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई थी. इसके बाद पारस ने नौकरी का झांसा देकर महिला को सिक्किम से दिल्ली बुला लिया था और  दोनों साथ रहने लगे. महिला का आरोप है कि आरोपी ने पीड़िता के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए और जब महिला ने शादी की बात की तो वह नाराज हो गया. ऐसे में गुस्से में आकर पारस ने महिला की पिटाई शुरू कर दी और सरिए से उस पर हमला किया.

पुलिस ने कही यह बात

इस घटना पर पुलिस ने की ओर से जानकारी दी गई कि आरोपी पारस बावर्ची है और 4 महीने पहले उसकी दोस्ती महिला से हुई थी. दक्षिण जिला पुलिस उपायुक्त अंकित चौहान ने मामले की गंभीरता को समझते हुए तुरंत जांच के आदेश दिए. इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. पुलिस का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच की जाएगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement