Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajasthan Election: सचिन पायलट पर अशोक गहलोत ने कसा तंज, 'मैं तो छोड़ना चाहता हूं लेकिन सीएम की कुर्सी नहीं छोड़ रही मुझे' 

Ashok Gehlot Dig On Sachin Pilot: राजस्थान चुनाव की तैयारियों के बीच अशोक गहलोत और सचिन पायलट का झगड़ा एक बार फिर सामने आ गया है. अब सीएम ने अपने पायलट पर दिलचस्प अंदाज में तंज कसते हुए कहा कि मैं तो सीएम की कुर्सी छोड़ना चाहता हूं.

Rajasthan Election: सचिन पायलट पर अशोक गहलोत ने कसा तंज, 'मैं तो छोड़ना चाहता हूं लेकिन सीएम की कुर्सी नहीं छोड़ रही मुझे' 

Ashok Gehlot Sachin Pilot Tussle 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान में होने वाले चुनाव के बीच कांग्रेस के दो बड़े नेताओं अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच तनातनी की खबरें आती रहती हैं. अब अशोक गहलोत ने एक बार फिर पायलट पर निशाना साधते हुए कहा है कि मैं तो सीएम पद की कुर्सी छोड़ना चाहता हूं लेकिन कुर्सी मुझे नहीं छोड़ रही है. गहलोत ने मजे लेने के अंदाज में कहा कि विपक्ष के लोग सोच रहे हैं कि ऐसे वक्त में इनके बीच (अशोक गहलोत और सचिन पायलट) झगड़े की खबरें क्यों नहीं आ रही हैं. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस पार्टी के अंदर कोई कलह नहीं है और सब कुछ बहुत प्यार से हो रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि पायलट साहब के साथ कोई विवाद नहीं है और सारी चीजें अच्छी तरह से तय रणनीति के मुताबिक हो रही हैं.

राजस्थान में सीएम पद को लेकर अशोक गहलोत और सचिन पायलट में लंबे वक्त तक खींचतान चलती रही है. दोनों नेता कई बार एक दूसरे पर खुलकर निशाना भी साधते रहे हैं और विवाद की वजह से पायलट को उपमुख्यमंत्री पद भी गंवाना पड़ा. हालांकि, कांग्रेस हाई कमान के मनाने के बाद वह शांत जरूर हो गए हैं. कहा जा रहा है कि हाई कमान ने दोनों नेताओं को चुनाव तक आपसी मतभेद भुलाकर एक साथ चुनाव की तैयारियों पर ध्यान देने का निर्देश दिया है. 

यह भी पढ़ें: अयोध्‍या के हनुमानगढ़ी में साधु की हत्या, मंदिर परिसर में धारदार हथियार से हुआ हमला  

'सचिन पायलट के साथ कोई झगड़ा नहीं'
अशोक गहलोत ने भले ही मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनका सचिन पायलट के साथ कोई झगड़ा नहीं है लेकिन उनके कहे हुए शब्दों से इतर ही मतलब निकाला जा रहा है. उन्होंने कहा कि पायलट साहब के साथ सब अच्छे से काम हो रहा है. उन्होंने कहा, 'हम 40 दिन तक पिछले दिनों एक साथ ही रहे हैं और बाहर निकलते हुए तय किया कि आपसी मनमुटाव भुलाकर काम करेंगे. हमारे बीच में इतनी प्यार-मोहब्बत है कि विपक्ष को टेंशन हो रही है कि हमारे बीच में झगड़ा क्यों नहीं हो हा है.'

यह भी पढ़ें: यूपी पुलिस भर्ती में महिलाओं को मिलेगा 30 फीसदी आरक्षण, सीएम योगी का ऐलान  

'सोनिया गांधी को मुझ पर विश्वास है'
सचिन पालट के साथ विवाद की खबरों पर उन्होंने कहा कि पायलट साहब ने जो भी टिकट चाहे, सब उनको मिल गए हैं. उनके एक भी टिकट पर मैंने ऊंगली नहीं उठाई है. उन्होंने इशारों में यह जरूर कह दिया कि कांग्रेस हाई कमान उनके ही साथ है. उन्होंने कहा, 'सोनिया गांधी के अध्यक्ष बनते ही सीएम के तौर पर मेरा नाम लिया गया है. कुछ तो वजह होगी कि हाई कमान को मुझ पर इतना भरोसा है.' उन्होंने यह भी कहा कि लोकसभा चुनाव में भी पार्टी एकजुट होकर बीजेपी का सामना करेगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement