Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इंसान को क्यों दिया कुत्ते वाला बिस्किट? अब राहुल गांधी ने खुद बताई पूरी बात

Rahul Gandhi Viral Video: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के कुत्ते वाले वीडियो पर बीजेपी के हमलों के बाद अब खुद राहुल गांधी ने जवाब दिया है.

Latest News
इंसान को क्यों दिया कुत्ते वाला बिस्किट? अब राहुल गांधी ने खुद बताई पूरी बात

Rahul Gandhi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कांग्रेस नेता राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस वीडियो में वह एक कुत्ते को बिस्किट खिलाने की कोशिश कर रहे हैं. इस वीडियो के सामने आते ही भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कुछ नेताओं ने सवाल उठाने शुरू कर दिए. अब खुद राहुल गांधी ने इस वीडियो के बारे में जवाब दिया है. राहुल गांधी ने कहा है कि आखिर कुत्तों ने बीजेपी के लोगों का क्या बिगाड़ा है? मैंने कुत्ते को बिस्किट दिया, वह घबराया हुआ था तो मैंने उसके मालिक को दे दिया, इसमें इशू क्या है?

राहुल गांधी इन दिनों अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर हैं. यह यात्रा झारखंड पहुंची है. इसी यात्रा के दौरान राहुल गांधी का यह वीडियो सामने आया. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राहुल गांधी अपनी कार की छत पर एक कुत्ते को बिस्किट खिलाने की कोशिश करते हैं. जब कुत्ता बिस्किट नहीं खाता है तो वह वही बिस्किट कुत्ते के मालिक को दे देते हैं. देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया है.

यह भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री को DMK सांसद ने बताया अनफिट, संसद में हो गया भयंकर बवाल 

अमित मालवीय ने उठाए सवाल
बीजेपी नेता अमित मालवीय ने इसी वीडियो के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा है, 'अभी कुछ दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे जी ने पार्टी के बूथ एजेंटों की तुलना कुत्तों से की और यहां राहुल गांधी अपनी यात्रा में एक कुत्ते को बिस्किट खिला रहे हैं और जब कुत्ते ने नहीं खाया तो वही बिस्किट उन्होंने अपने कार्यकर्ता को दे दिया. जिस पार्टी का अध्यक्ष और युवराज अपने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ कुत्ते की तरह बर्ताव करे तो ऐसी पार्टी का लुप्त हो जाना स्वाभाविक है.'

यह भी पढ़ें- राहुल का लोकसभा चुनाव से पहले दांव, '50% आरक्षण लिमिट को उखाड़ फेंकेंगे'

अब राहुल गांधी ने इस बारे में कहा है, 'मैं कुत्ते और उसके मालिक को बुलाया. कुत्ता एकदम घबराया हुआ था और कांप रहा था. जब मैंने उसे बिस्किट खिलाने की कोशिश की तो वह और घबरा गया और डर गया. मैंने वही बिस्किट कुत्ते के मालिक को दे दिया. मुझे समझ नहीं आता कि इसमें इशू क्या है? वह आदमी कहां कांग्रेस कार्यकर्ता था? मैं नहीं समझ पाता कि बीजेपी को आखिर कुत्तों से इतना ऑब्सेशन क्यों है? कुत्तों ने उनका क्या बिगाड़ा है?'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement