Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jharkhand में बोले PM Modi, 'कोयला नहीं नोटों के ढेर देखे, JMM मतलब जमकर लूटो'

PM Modi Dhanbad Speech: पीएम नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को झारखंड में एक रैली को संबोधित करते हुए JMM, कांग्रेस और पूरे INDIA गठबंधन पर जमकर हमला बोला.

Latest News
Jharkhand में बोले PM Modi, 'कोयला नहीं नोटों के ढेर देखे, JMM मतलब जमकर लूटो'

PM Narendra Modi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को झारखंड के धनबाद में एक कार्यक्रम को संबोधित करने पहुंचे. खाद फैक्ट्री का उद्घाटन करने के बाद पीएम मोदी ने झारखंड की सत्ता पर काबिज झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) और कांग्रेस के साथ-साथ INDIA गठबंधन पर जमकर हमला बोला. विपक्षियों का आड़े हाथ लेते हुए पीएम मोदी ने कहा कि सबने देखा कि किस तरह नोटों की गड्डियां निकलीं, कोयले के ढेर तो देखे थे लेकिन पैसों के इतने ढेर कभी नहीं देखे थे. हेमंत सोरेन पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि JMM का मतलब हो गया है जमकर लूटो.

झारखंड सरकार पर आरोप लगाते हुए पीएम मोदी ने कहा, "हमने एक देश एक राशन कार्ड योजना बनाई. यहां इंडी गठबंधन की सरकार जल जीवन योजना का काम पूरा नहीं होने दे रही है. इंडी गठबंधन की सरकार जनता विरोधी है. इंडी गठबंधन के बिचौलियों का मोदी ने कमीशन बंद कर दिया है. ये लोग पानी पी-पीकर मुझे गालियां देते हैं. जेलों में भी गूंज सुनाई देनी चाहिए भारत माता की जय की."


यह भी पढ़ें- JNU में ABVP और लेफ्ट के स्टूडेंट्स में जमकर हुई मारपीट, रातभर चला हंगामा


'जांच से भाग रहे हैं क्योंकि कारनामे जानते हैं'
JMM और हेमंत सोरेन को आड़े हाथ लेते हुए पीएम मोदी ने कहा, "जेएमएम का मतलब है जमकर के खाओ. झारखंड में रंगदारी बढ़ती ही जा रही है. यहां के नेताओं का एक ही काम रह गया अपनी तिजोरियां भरना. जनता की कमाई को लूटकर बेनामी संपत्तियों के पहाड़ बना लिए हैं. यहां किस तरह से नोटों की गड्डियां निकल रही हैं. कोयले के ढेर तो देखे थे लेकिन पैसे के इतने ढेर नहीं देखे थे. ऐसे भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए कि नहीं? ऐसे लोगों को जेलों में जाना चाहिए. ये लोग तरह-तरह के बहाने बनाते हैं. जांच से भाग रहे है क्योंकि ये लोग अपने कारनामे जानते हैं."

400 सीटें जीतने का दावा करते हुए पीएम मोदी ने कहा, "यह 400 पार का नारा ऐसे ही नहीं लग रहा है. यह तभी लग रहा है जब मोदी की गारंटी पर देश भरोसा कर रहा है. कभी-कभी मैं सोचता हूं कि पता नहीं मेरा कितने जन्मों का पुण्य होगा जो आप मुझे इतना प्यार और इतना आशीर्वाद दे रहे हैं. आप जो मुझे इतना प्यार देते हैं, इतना आशीर्वाद देते हैं क्या मैं आपके लिए जिंदगी खपाऊंगा कि नहीं खपाऊंगा? शरीर का कण-कण, समय का पल-पल आपको समर्पित करूंगा कि नहीं? आपको विश्वास है ना, यही मोदी की गारंटी है. कांग्रेस और उसके सहयोगी दल विकास के सबसे बड़े दुश्मन हैं."


यह भी पढ़ें- PM Modi का मिशन 370 पर मंथन, क्या आज आएगी BJP की पहली लिस्ट? अटकलें तेज


INDIA गठबंधन पर निशाना साधते हुए PM मोदी ने कहा, "ये इंडी गठबंधन वाले कितना भी दबाव बना लें लेकिन मोदी नहीं डरने वाला और न ही झुकने वाला है. ये मुफ्त अनाज वाली योजना है, मोदी हमेशा चालू रखेगा. पिछले 10 वर्षों में करीब 25 करोड़ लोग बहुआयामी गरीबी से बाहर आए हैं और अभी भी जो लोग गरीबी में जी रहे हैं, उनकी गरीबी भी जाएगी. मोदी का संकल्प है, 'विकसित भारत' के लिए 'विकसित झारखंड'."

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement