Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mumbai Crime News: मुंबई में 4 साल की बच्ची के किडनैपिंग का वीडियो वायरल, हकीकत जान दंग रह जाएंगे

Mumbai 4 YRS Old Kidnapping Video: मुंबई में एक 4 साल की बच्ची के किडनैपिंग का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में आरोपी शख्स बच्ची को ले जाता दिख रहा है. फिलहाल पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया है. 

Mumbai Crime News: मुंबई में 4 साल की बच्ची के किडनैपिंग का वीडियो वायरल, हकीकत जान दंग रह जाएंगे

CCTV Footage Grab

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मुंबई  में चार साल की मासूम के अपहरण का वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि जिस बच्ची का अपहरण हुआ था वह अपने माता-पिता के साथ एक पास की कॉलोनी में रहती थी. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है.  घटना नवी मुंबई के नेरुल पुलिस थाने इलाके की है. सीसीटीवी फुटेज और पुलिस की तत्परता दिखाने की वजह से बच्ची के साथ कोई बुरा हादसा नहीं हुआ और समय रहते आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है. इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद इलाके के लोग हैरान हैं और बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित नजर आ रहे हैं. 

मुंबई में बच्चों की किडनैपिंग गंभीर मसला रहा है. बताया जा रहा है कि बच्ची पास ही में अपने परिवार के साथ रहती थी और नीचे खेलने के लिए आई थी. बच्ची को खेलते देखकर आरोपी ने पहले उसे बुलाया और फिर कुछ बातचीत की थी. बातचीत के बाद वह उसे अपने साथ लेकर चला गया. काफी देर तक जब बच्ची घर नहीं लौटी तो परिवार ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मामले की गंभीरता देखते हुए तुरंत एक्शन लिया और इलाके के सीसीटीवी फुटेज से आरोपी की शिनाख्त की. 

यह भी पढ़ें: प्राइवेट कंपनी की तरह चलता है खालिस्तानी नेटवर्क, कमाई का मिलता है टारगेट  

पुलिस लगा रही अपहरण के कारणों का पता 
आरोपी शख्स को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस को पहली नजर में यह चाइल्ड ट्रैफिकिंग का मामला लग रहा है. हालांकि, जांच टीम का कहना है कि हम हर एंगल से पड़ताल कर रहे हैं. यह भी जानने की कोशिश करेंगे कि क्या यह आरोपी किसी गैंग से संबंधित है और उसके पुराने क्राइम रिकॉर्ड भी खंगाले जा रहे हैं. हालांकि, राहत की बात यह है कि समय रहते बच्ची को बचा लिया गया और वह पूरी तरह से सुरक्षित है. 

यह भी पढ़ें: मथुरा ट्रेन हादसे के समय क्या कर रहा था ड्राइवर, वीडियो में खुल गई पोल  

बच्चों की तस्करी का हो सकता है मामला 
पुलिस ने बच्ची को बरामद करके सुरक्षित परिवार को सौंप दिया है. मुंबई में चाइल्ड ट्रैफिकिंग के कई गिरोह सक्रिय हैं और पहले भी कई खबरें इस तरह की आ चुकी हैं. पुलिस बच्चों की तस्करी के एंगल से केस की जांच कर रही है. दूसरी ओर यह भी देख रही है कि कहीं आरोपी की नीयत बच्ची के साथ कोई गलत काम करने की तो नहीं थी. फिलहाल परिवार और जांच टीम दोनों ने बच्ची को सकुशल बरामद करके राहत की सांस जरूर ली है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement