Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पब्लिक प्लेस में रोमांटिक होने लगा बॉयफ्रेंड, लड़की ने रोका तो चट्टान में मारा सिर, दबाया गला

Mumbai Crime News: पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया है.

पब्लिक प्लेस में रोमांटिक होने लगा बॉयफ्रेंड, लड़की ने रोका तो चट्टान में मारा सिर, दबाया गला

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मुंबई के बांद्रा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया. यहां पब्लिक प्लेस में संबंध बनाने से मना करने के पर एक शख्स इतना गुस्से में आ गया कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड का सिर चट्टान में दे मारा. इतना नहीं उसका गला दबाकर मारने का प्रयास किया. पुलिस ने 28 साल के आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि कथित हमले में गंभीर रूप से घायल हुई लड़की की हालत स्थिर है.

पुलिस ने बताया कि घटना बुधवार की है, जब दोनों लोग बांद्रा बैंडस्टैंड पर घूमने गए थे. आरोपी आकाश मुखर्जी मुंबई के बाहरी इलाके कल्याण का रहने वाला है. उसका 28 साल की लड़की के साथ कई साल से अफेयर चल रहा था. दोनों एक ही कंपनी में जॉब करते हैं. पुलिस के अनुसार, बुधवार को दोनों एक लोकल ट्रेन से कल्याण से छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस पहुंचे और शाम को बांद्रा बैंडस्टैंड जाने से पहले गेटवे ऑफ इंडिया और गिरगांव चौपाटी जैसे पर्यटक स्थल गए.

ये भी पढ़ें- फ्री बिजली, हर महीने 3000 रुपये' कर्नाटक सरकार ने लगाई 5 गारंटी पर मुहर, जनता की बल्ले बल्ले

गर्लफ्रेंड ने नहीं मानी बात तो कर दिया हमला
अधिकारी ने बताया कि कुछ वक्त के बाद मुखर्जी ने अपनी महिला मित्र को बताया कि उसने विवाह करने के लिए महिला का धर्म अपना लिया है. इसके बाद घूमते-घूमते आकाश इतना रोमांटिक हो गया कि वह पब्लिक प्लेस में ही गर्लफ्रेंड से सेक्स करने की डिमांड करने लगा. जब लड़की ने यह करने से मना कर दिया तो आकाश ने कथित तौर पर उसका गला दबाने का प्रयास किया और उसका सिर चट्टान में दे मारा.

ये भी पढ़ें- Wrestlers Protest: 'ये बदसलूकी सही नहीं' पहलवानों के समर्थन में कपिल देव की 1983 वर्ल्ड कप विजेता क्रिकेट टीम

पुलिस ने बताया कि आरोपी का गुस्सा यही नहीं रुका उसने महिला को एक नाले में भी डुबोने की कोशिश की. लेकिन महिला के चिल्लाने पर लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर महिला को अस्पताल भेजा. पुलिस ने आरोपी को खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement