Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'वक्त बदल रहा है, दोस्त दोस्त ना रहा', PM मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर मल्लिकार्जुन खरगे का पलटवार

Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी ने कहा, 'कांग्रेस के शहजादे पिछले 5 साल से सुबह उठते ही अंबानी-अडानी की माला जपना शुरु करते थे. लेकिन चुनाव की घोषणा होते ही उन्होंने बंद कर दिया है.

Latest News
article-main

mallikarjun kharge and pm narendra modi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने पीएम मोदी के अडानी और अंबानी वाले बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा, 'वक्त बदला रहा है. दोस्त दोस्त नहीं रहा'. दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी ने तेलंगाना में एक रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों से अंबानी-अडानी के नाम की माला जपने वाले कांग्रेस के शहजादे ने उन्हें ‘गाली देना’ बंद कर दिया है.

मल्लिकार्जुन खरगे ने एक्स पर पोस्ट किया, 'वक्त बदल रहा है। दोस्त दोस्त ना रहा…! तीन चरणों के चुनाव पूरे हो जाने के बाद आज प्रधानमंत्री जी अपने मित्रों पर ही हमलावर हो गए हैं. इससे पता चल रहा है कि मोदी जी की कुर्सी डगमगा रही है। यही परिणाम के असली रुझान है.'

क्या बोले थी पीएम मोदी?
तेलंगाना के वेमुलावाड़ा में एक रैली को संबोधित पीएम मोदी ने कहा, 'आपने देखा होगा कि कांग्रेस के शहजादे पिछले 5 साल से सुबह उठते ही अंबानी-अडानी की माला जपना शुरु करते थे.  पांच उद्योगपति, फिर धीरे-धीरे कहने लगे अंबानी और अडाणी. लेकिन जब से लोकसभा चुनाव घोषित हुए इन्होंने अंबानी अडानी को गाली देना बंद कर दिया.’ उन्होंने कहा कि जरा ये शहजादे घोषित करे कि इस चुनाव में अंबानी अडानी से कितना माल उठाया है? काले धन के कितने बोरे भर के रुपये मारे हैं? 


ये भी पढ़ें- 'ये तो माना कि वह कमजोर हो चुके हैं,' बोले दुष्यंत चौटाला, क्या हरियाणा में बीजेपी सरकार को


पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस को बताना चाहिए कि क्या टेम्पो भर के नोट पहुंचे हैं क्या? क्या सौदा हुआ है कि आपने रातों-रात अंबानी-अडाणी को गाली देना बंद कर दिया है? जरूर दाल में कुछ काला है. पांच साल तक अंबानी, अडाणी को गाली दी और रातों रात गालियां बंद हो गई. मतलब कोई न कोई चोरी का माल टेम्पो भर-भर के आपने पाया है. ये जवाब देना पड़ेगा देश को.’ 

प्रधानमंत्री ने विपक्षी गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस’ (INDIA) का मजाक उड़ाते हुए कहा, ‘तीसरे चरण के चुनाव के बाद कांग्रेस और इंडी गठबंधन का तीसरा फ्यूज उड़ गया है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement