Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lok Sabha Election 2024: पिता संजय निषाद के साथ धक्का-मुक्की के बाद अस्पताल में ही धरने पर बैठे बीजेपी सांसद प्रवीण निषाद

Sanjay Nishad Injury: योगी आदित्यनाथ कैबिनेट में मंत्री संजय निषाद के साथ कुछ लोगों ने धक्का-मुक्की की. इस वजह से निषाद के नाक पर चोट भी लग गई और अस्पताल में भर्ती हैं. 

Latest News
article-main

संजय निषाद को नाक में लगी चोट 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) के लिए चुनाव प्रचार और नेताओं की बयानबाजी जारी है. इस बीच जुबानी तल्खियों से अलग मामला धक्का-मुक्की और मारपीट तक पहुंच गया है. यूपी में योगी सरकार में मंत्री और निषाद पार्टी के प्रमुख संजय निषाद के साथ कुछ लोगों ने धक्का-मुक्की की. इसकी वजह से उनकी नाक पर भी चोट लग गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा है. पिता के साथ हुए दुर्व्यवहार के विरोध में मंत्री के सांसद बेटे अस्पताल में ही धरने पर बैठ गए हैं. 

पिता के साथ हुई धक्का-मुक्की के बाद बेटे बैठे धरने पर 
संजय निषाद के साथ हुई धक्का-मुक्की के बाद उनके दोनों बेटे भी धरने पर बैठ गए हैं. संत कबीर नगर में दो पक्षों के बीच हुई झड़प में कुछ लोगों ने योगी कैबिनेट में मंत्री संजय निषाद पर हमला कर दिया था. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनके नाक में चोट लगने की पुष्टि डॉक्टरों ने की है. इसके बाद उनक बेटे सांसद प्रवीण निषाद पार्टी के दूसरे विधायकों और नेताओं के साथ धरने पर बैठ गए. 


यह भी पढ़ें: 'ये आपका मंगलसूत्र तक बेच देंगे',पीएम मोदी के बयान पर भड़का विपक्ष


समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर लगाया आरोप 
संजय निषाद के बेटे और विधायक प्रवीण निषाद ने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर धक्का-मुक्की करने का आरोप लगाया है. आरएलडी के नेता रोहित अग्रवाल ने भी ट्वीट कर लिखा कि हार के डर से बौखलाए समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता अब मारपीट और हिंसा करने लगे हैं. इस तरह का हमला अत्यंत दुखद और निंदा योग्य है.


यह भी पढ़ें: 60 साल में एक भी आदिवासी को राष्ट्रपति नहीं बना सकी कांग्रेस- PM


बताया जा रहा है कि संत कबीर नगर में संजय निषाद किसी शादी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे. इसी दौरान दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया. बीजेपी ने इस बार संत कबीर नगर से निषाद के प्रवीण निषाद को अपना उम्मीदवार बनाया है. 2019 में भी वह यहीं से चुनाव जीतकर संसद पगुंचे थे. पार्टी ने एक बार फिर उन पर भरोसा दिखाया है.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement