Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव से पहले बदला नेताओं का अंदाज, कहीं बन रही चाय-चाऊमीन तो, कहीं हो रहे गटर साफ

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव की घोषणा होते ही राजनीतिक पार्टियां प्रचार में जुट चुकी हैं. चुनावी प्रचार के बीच कई ऐसी वीडियो सामने आ रहें है जिसमें नेताओं से लेकर उम्मीदवार लोगों का दिल जातने के लिए अनोखे काम कर रहे हैं.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा मतदान की उल्टी गिनती शूरू हो चुकी है. प्रत्याशी से लेकर पार्टी के आलाकमान तक मैदान ही नहीं गली, कूचे और सड़कों पर नजर आ रहे हैं. यही नहीं अपने मतदाताओं को लुभाने के लिए ये नेता ठुमके लगाने से लेकर चाय पिलाने तक, गटर साफ करने से लेकर चाउमीन समोसा बनाने तक से परहेज नहीं कर रहे हैं.

ऐसा ही नजारा इन दिनों दिल्ली से लेकर बंगाल तक और बिहार से लेकर हिमाचल प्रदेश के मंडी तक में उम्मीदवार अपने क्षेत्र की जनता से संपर्क बनाने और उनमें से एक कहने में पीछे नहीं हट रहे हैं. पिछले दिनों राजीव प्रताप रूडी सारण में जब एक गांव से गुजर रहे थे तो चटपटी चाउमीन देखकर वहीं अपनी गाड़ी से उतर गए और उस ठेले से चाउमीन दोने में भर कर परोसने लगे..यही नहीं हिमाचल की मंडी से बीजेपी की तरफ से पहली बार चुनाव लड़ रहीं अभिनेत्री कंगना रनौत तक एक मंदिर में भजन के दौरान मौजूदा लोगों के साथ डांस करती नजर आईं. मतदाताओं को लुभाने की कहानी यहां खत्म नहीं होती है. पिछले दिनों चुनावी दौरे के दौरान ममता बनर्जी भी कहीं ढोल बजाती तो कहीं चाय बनाती नजर आईं. इससे पहले वह विधानसभा चुनाव में पूरियां बनाती भी नजर आईं थीं.


ये भी पढ़ें-PM मोदी के मुस्लिम लीग वाले बयान से भड़की कांग्रेस, EC में दी शिकायत  


 

ममता बनर्जी ने पिलाई चाय
मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को जलपाइगुड़ी के चालसा इलाके में पहुंचा थीं. यहां पर उन्‍होंने  चाय बागान से जुड़े मजदूरों से बातचीत की और उनकी समस्याएं भी सुनी.इस दौरान ममता बनर्जी ने चाय की पत्तियां तोड़ीं और चाय भी बनाई. जनसंपर्क अभियान के तहत ममता बनर्जी एक चाय की दुकान में पहुंच थीं. वहां पहुंचकर उन्‍होंने खुद चाय बनाई और लोगों को पिलाई. इसके साथ ही उन्होंने स्कूली बच्चों से भी मुलाकात की.

राजीव प्रताप रूडी ने खिलाई चटपटी चाऊमीन 
सारण लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार राजीव प्रताप रूडी का भी चुनावी प्रचार के दौरान अलग अंदास दिखा. राजीव प्रताप रूडी ने चाऊमीन बनाकर सबको खिलाया. राजीव प्रताप रूडी ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है. जिसमें वो एक फूड स्टॉल पर चाऊमीन बनाते नजर आ रहे हैं. इस दौरान वहां समर्थकों की भीड़ लग गई और वहां मौजूद लोग सेल्फी भी ले रहे थे. उन्होंने चाऊमीन बनाकर लोगों को भी खिलाया और खुद भी इसका स्वाद चखा.

 

कंगना- ममता बनर्जी ने लगाए ठुमके
हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा प्रत्याशी और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी चुनावी प्रचार शुरू कर दिया है. चुनावी प्रचार के दौरान कंगना देव बाबा भूतनाथ मंदिर में पहुंचा. इस दौरान कंगना ने मंदिर परिसर में भजन-कीर्तन के साथ पारंपरिक पहाड़ी डांस किया. लोगों का कंगना का यह अंदाज काफी पसंद आया. इस दौरान लोग कंगना के साथ लोग फोटो खिचवाते भी नजर आए.

वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जलपाईगुड़ी के आदिवासियों के साथ मीटिंग की थी. इस मीटिंग के दौरान उन्होंने ढोल बजाया और साथ ही आदिवासियों के साथ पारंपरिक डांस भी किया. 

देवेंद्र सिंह राठौड़ ने किया गटर साफ
ग्वालियर में लगातार खुले पड़े सीवर चैंबर और उफनाते गंदे पानी से लोग काफी परेशान हो गए थे. ऐसे में भाजपा के पार्षद देवेंद्र सिंह राठौड़ ने ग्वालियर नगर निगम के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इसके बाद उन्होंने खुद सीवर चैंबर में उतरकर सफाई कर डाली. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement