Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Baramulla Terror Attack: बारामूला में आतंकियों ने रिटायर SSP को अजान देने के दौरान मारी गोली, मस्जिद पर भी किया हमला

Baramulla Retire SSP Killed: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की कायराना हरकत बढ़ती जा रही है. पूंछ के बाद अब बारामूला में उन्होंने एक रिटायर एसएसपी को निशाना बनाया और मस्जिद पर भी गोलियां बरसाई गई.

Latest News
Baramulla Terror Attack: बारामूला में आतंकियों ने रिटायर SSP को अजान देने के दौरान मारी गोली, मस्जिद पर भी किया हमला

Baramullah Terror Attack

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में एक रिटायर्ड एसएसपी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि हमला मस्जिद जाने के दौरान किया गया और इस दौरान मस्जिद पर भी गोलीबारी की गई. इसी सप्ताह गुरुवार को पुंछ में आतंकियों ने सेना के काफिले को निशाना बनाया था जिसमें 5 जवान शहीद हो गए. घाटी में लगातार सुरक्षा कर्मियों को निशाना बनाया जा रहा है. मृतक रिटायरकर्मी की पहचान शीरी बारामूला के रहने वाले मोहम्मद शफी के तौर पर हुई है. बताया जा रहा है कि कायराना हमला उस वक्त हुआ था जब शफी मस्जिद में अजान दे रहे थे. इस दौरान आतंकियों ने मस्जिद पर भी गोलियां बरसाईं. 

कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट कर आतंकी हमले की पुष्टि की है. पुलिस ने एक्स पर एक पोस्ट में बताा कि आतंकियों ने गांटमुला, शीरी बारामूला के रहने वाले मोहम्मद शफी के ऊपर हमला किया. रिटायर्ड एसएसपी के ऊपर गोलियां बरसाई गईं. यह हमला अजान देते वक्त किया गया और इस दौरान मस्जिद पर भी गोलियां बरसाईं. घटना के बाद पूरे इलाके को घेर लिया गया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. आम लोगों के लिए इस रास्ते को बंद कर दिया गया है. 

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस के अटैक से बचना है तो बरतें ये 6 सावधानियां, देश में बढ़ रही मौतें 

आतंकी हमले की चल रही है जांच 
जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया है कि पूरे इलाके को घेर लिया गया है और लोगों की आवाजाही पर रोक लगा दी गई है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और सघन सर्च ऑपरेशन चल रहा है. पिछले कुछ हफ्तों में जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमलों की संख्या बढ़ती जा रही है. गुरुवार को पुंछ में हुए आतंकी हमले में पाकिस्तान से ऑपरेट होने वाले आतंकी संगठन जैश के हाथ होने के इनपुट मिले हैं. पिछले कुछ सालों में सुरक्षाकर्मियों को आतंकी संगठन निशाना बना रहे हैं.

पुंछ हमले में पूछताछ के लिए बुलाए गए तीनों की संदिग्ध हालत में मौत
पुंछ हमले में जांच केदौरान सेना ने 3 स्थानीय लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया था. हालांकि, कुछ ही घंटे बाद तीनों लोगों की संदिग्ध हालत में लाश मिली थी जिसके बाद से इलाके में भारी रोष का माहौल है. अलर्ट के तौर पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. तीनों मृतक का एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें उन्हें प्रताड़ित भी किया जा रहा था. इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर भी नाराजगी जाहिर की गई है. एक ही हफ्ते में दो आतंकी हमले ने इलाके में तनाव पैदा कर दिया है.

यह भी पढ़ें: भारतीय समुद्र में इजरायल से जुड़े जहाज पर ड्रोन अटैक, 20 भारतीय भी थे सवार, जानें ताजा अपडेट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement