Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चुनाव में भी वर्ल्ड कप का फीवर, PM मोदी बोले, '5 साल एक-दूसरे को रन आउट करते रहे कांग्रेसी'

PM Modi Rally in Rajasthan: राजस्थान के विधानसभा चुनाव में प्रचार करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी आज क्रिकेट का खुमार चढ़ा हुआ है.

article-main

PM Narendra Modi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच आज गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है. इस मैच से पहले पूरे देश पर क्रिकेट का रंग चढ़ गया है. राजस्थान में चुनाव प्रचार करने पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी भी क्रिकेट की भाषा में ही अपने विपक्षियों पर बरसे. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ये लोग पांच साल तक एक-दूसरे को रन आउट करते रहे. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के लिए वोट मांगते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आप लोग बीजेपी को जिताइए तो कांग्रेस को आउट कर देंगे. 

पीएम मोदी ने भी चुनाव में लाल डायरी का जिक्र किया. उन्होंने कहा, 'कांग्रेस के लूट के लाइसेंस की पूरी कहानी लाल डायरी में दर्ज हैं और अब धीरे-धीरे लाल डायरी के पन्ने खुलने लगे हैं. इधर लाल डायरी के पन्ने खुलते हैं और उधर गहलोत जी का फ्यूज उड़ जाता है, जादूगर की जादूगरी लाल डायरी में दिखने लगी है.' वह राजस्थान के चुरू जिले के तारानगर में बीजेपी के पक्ष में चुनावी रैली करने पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें- वर्ल्डकप फाइनल से पहले मोहम्मद शमी के लिए आई बुरी खबर, प्रदर्शन पर भी पड़ेगा असर?

पीएम मोदी पर भी चढ़ा क्रिकेट का खुमार
क्रिकेट की भाषा में चुनाव प्रचार करते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'आप बीजेपी को चुनेंगे तो हम राजस्थान में भ्रष्टाचारियों की टीम को आउट कर देंगे. बीजेपी विकास का स्कोर तेजी से बनाएगी और जीत राजस्थान की होगी, जीत राजस्थान के भविष्य की होगी, जीत राजस्थान की माताओं-बहनों, युवाओं और किसानों की होगी. कांग्रेस सरकार के 5 साल एक-दूसरे को रन आउट करने में बीत गए जो बचे हैं, वो महिलाओं और अन्य मुद्दों पर गलत बयान देकर हिट विकेट हुए जा रहे हैं, और बाकी जो हैं, वो पैसे लेकर, रिश्वत लेकर मैच फिक्सिंग कर लेते हैं और कुछ काम नहीं करते.'

यह भी पढ़ें- IND vs AUS: फाइनल में काम आएंगे ये 10 Memes, हर जगह हो जाते हैं फिट

कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'कांग्रेस सरकार से जितना बचकर रहें, राजस्थान को जितना बचाकर रखें, उतना ही आपका भविष्य सुनिश्चित है. कांग्रेस और विकास, एक दूसरे के दुश्मन थे और दुश्मन रहेंगे.' बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे फाइनल मैच का मजा लेने खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अहमदाबाद के इस नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहुंचने वाले हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement