Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ऑनलाइन मंगाया था पार्सल, खोलकर देखा तो हो गया धमाका, पिता-बेटी की मौत

Gujarat News: वडाली पुलिस ने बताया कि घटना साबरकांठा जिले की वेद गांव की है. उन्होंने बताया कि पार्सल एक अज्ञात व्यक्ति देकर गया था.

Latest News
article-main

गुजरात के साबरकांठा में ऑनलाइन मंगाए पार्सल में धमाका

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

गुजरात के साबरकांठा जिले में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई. ऑनलाइन मंगाए पार्सल में अचानक धमाका हो गया. इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

वडाली पुलिस थाने के उप निरीक्षक जितेंद्र राबड़ी ने बताया कि घटना वेद गांव में हुई. उन्होंने बताया कि पार्सल एक अज्ञात व्यक्ति देकर गया था. जैसे ही इलेक्ट्रॉनिक उपकरण को प्लग में लगाया गया,उसमें धमाका हो गया. इसमें 33 साल के जीतू वंजारा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए.

11 साल की बच्ची की मौत
घायल बच्चों को वडाली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और वहां से हिम्मतनगर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां जीतू वंजारा की 11 साल बेटी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि दूसरी बेटी और भतीजी का उपचार किया जा रहा है.

सहायक रेजीडेंट चिकित्सा अधिकारी विपुल जानी ने बताया कि घायल लड़कियों में एक की हालत गंभीर है और उसे जीवन रक्षक प्रणाली (वेंटिलेटर) पर रखा गया है. पीड़िता के एक परिजन ने बताया कि पार्सल ऑटोरिक्शा पर लाद कर लाया गया था. राबड़ी ने बताया कि पुलिस जांच कर रही है कि परिवार ने क्या किसी सामान का ऑर्डर दिया था. (PTI इनपुट के साथ)

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement