Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लोहे की रॉड में बारूद भरकर आतिशबाजी करना शख्स को पड़ा भारी, गंवाई जान

Ghaziabad News: आतिशबाजी करने के दौरान शख्स बुरी तरह से घायल हो गया. गंभीर अवस्था में उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दी है.

article-main

Ghaziabad Firecracker News Hindi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गाजियाबाद में पटाखे जलाने के दौरान एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. वह लोहे की नाल में गंधक पोटाश भरकर चलाने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था. उसे गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वह अपने दोस्तों के साथ दिवाली मना रहा था, इस दौरान यह हादसा हुआ. यह घटना कैमरे में कैद हो गई और फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गाजियाबाद के थाना लिंक रोड क्षेत्र में स्थित घनश्याम स्कूल के पास कुछ लोग रविवार देर रात दिवाली का जश्न मना रहे थे. इस दौरान वे लोहे की नाल में गंधक पोटाश भरकर धमाका कर रहे थे. इस दौरान 25 वर्षीय एक युवक को लोहे की नाल से चोट लग गई. इस घटना में उसे गंभीर चोट लग गई और काफी खून निकलने लगा. युवक की ऐसी हालत देख सभी उसे तुरंत अस्पताल लेकर गए. बताया जा रहा है कि मृतक युवक का नाम नाटू उर्फ अफजल है, वह  झारखंड का रहने वाला था. गाजियाबाद में अकेले रहकर नौकरी करता था. 

ये भी पढ़ें: दिल्ली में जारी रहेगा GRAP-4, AAP ने प्रदूषण के लिए बीजेपी को ठहराया जिम्मेदार
 

घटना का सीसीटीवी फुटेज आया सामने 

इस मामले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, इसमें दिवाली की रात कुछ लोग लोहे की रॉड से धमाका कर रहे हैं. साहिबाबाद के एसीपी भास्कर वर्मा ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इस मामले में प्रदीप नाम के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई है. पुलिस का कहना है कि मृतक युवक के पास प्रदीप पठाखे जला रहा था, उसकी वजह से अफजाल घायल हो गया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement