Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jharkhand News: पति के साथ घूमने निकली स्पेन की महिला से गैंगरेप, विधानसभा में उठा मुद्दा

Dumka gangrape case: स्पेन की रहने वाली पीड़ित महिला अपने पति के साथ बाइक टूर पर भारत आई थी. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में ले लिया गया है.

Latest News
article-main

Dumka Gangrape News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

 झारखंड के दुमका जिले में स्पेन की एक महिला से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. यह शर्मनाक घटना दुमका के हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुरमहाट इलाके की है. दुमका में विदेशी महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले पर विधानसभा में भी जमकर हंगामा हुआ. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीड़िता अपने पति के साथ भारत घूमने आई थी. यह दोनों स्पेन से पाकिस्तान गए थे फिर पाकिस्तान से बांग्लादेश आए थे और बांग्लादेश से यह झारखंड के दुमका में पहुंचे हुए थे. दुमका के हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुंजी गांव में टेंट लगाकर रुके हुए थे. जहां आधा दर्जन से ज्यादा आरोपियों ने विदेशी महिला के दरिंदगी की है. घटना के बाद पीड़िता को सरैयाहाट सीएचसी में भर्ती कराया गया है.,जहां उसका इलाज चल रहा है. 


इसे भी पढ़ें- क्या BJP के टिकट पर Gurdaspur से चुनाव लड़ेंगे Yuvraj Singh? क्रिकेटर ने खुद बताई सच्चाई


बाइक से टूर पर निकली थी महिला 

बताया जा रहा है कि स्पेनिश महिला अपने पति के साथ बाइक से टूर पर निकली थी। वो दुमका होते हुए भागलपुर जा रही थी. वह पति के साथ रात करीब 12 बजे हंसडीहा बाजार से पहले एक सुनसान जगह पर टेंट लगाकर सो गई. इसी दौरान आसपास के कुछ युवक वहां पहुंचे और महिला के साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया और बाइक से भागलपुर की ओर भाग निकले. हंसडीहा थाने में मामला दर्ज कर पुलिस घटना में संलिप्त आरोपियों की धर पकड़ के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. इसके लिए डॉग स्क्वॉड के साथ-साथ अन्य टीम की भी मदद की ली जा रही है. पुलिस ने इस मामले में अब तक 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 


इसे भी पढ़ें- Gautam Gambhir ने राजनीति से अचानक लिया संन्यास, वजह क्या है


विधानसभा में हुआ हंगामा 

 दुमका में विदेशी महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले पर विधानसभा में भी जमकर हंगामा हुआ. बीजेपी विधायक अमित मंडल ने आरोपियों को राजनीतिक संरक्षण देने का आरोप लगाया. बीजेपी विधायक ने कहा कि आठ-आठ आरोपियों ने विदेशी महिला के साथ दुष्कर्म किया. जिसके कारण झारखंड ही नहीं, बल्कि पूरे देश की बदनामी हुई. गोड्डा सांसद  निशिकांत दुबे ने घटना के लिए झारखंड सरकार को दोषी ठहराया है. सांसद निशिकांत दुबे ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि मेरे लोकसभा क्षेत्र गोड्डा के हंसडीहा थाना क्षेत्र में स्पेन की एक महिला यात्री के साथ दुष्कर्म की दुखद घटना घटी है. उन्होंने आगे लिखा कि जेएमएम और कांग्रेस सरकार ने पिछले 4 वर्षों में संथाल परगना में हर जगह बिना प्रशिक्षण के पुलिस अधिकारियों को तैनात कर हत्या, लूट और बलात्कार को बढ़ावा दिया है. आदिवासियों की आबादी घटती जा रही है. उन्होंने चुनाव आयोग से पूरे संथाल परगना की पुलिस प्रशासन को तुरंत बदलने और पुलिसकर्मियों को जेल भेजने की मांग की है.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement