Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bageshwar Dham: गुजरात में बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री का ऐलान, 'पाकिस्तान को भी बना देंगे हिंदू राष्ट्र'

Bageshwar Dham: पंडित धीरेंद्र शास्त्री 26 मई से अगले 10 दिन तक गुजरात के अलग-अलग शहरों में कार्यक्रम करेंगे. इसकी शुरुआत सूरत से की गई है.

Bageshwar Dham:  गुजरात में बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री का ऐलान, 'पाकिस्तान को भी बना देंगे हिंदू राष्ट्र'

Bageshwar Dham Sarkar धीरेंद्र शास्त्री 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बागेश्वर धाम के पीठीधीश पंडित धीरेंद्र शास्त्री अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. मुंबई, पटना के बाद अब उनका गुजरात के सूरत में 10 दिन का दिव्य दरबार लग रहा है. जहां कार्यक्रम के पहले दिन ही बागेश्वर सरकार ने बड़ा बयान दिया है. धीरेंद्र शास्त्री ने शुक्रवार को कहा कि भारत क्या हम पाकिस्तान को भी हिंदू राष्ट्र बना देंगे. हिंदू राष्ट्र को लेकर वह लगातार बयानबाजी करते आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) को राम और हिंदुस्तान की जरूरत है. पाकिस्तान से पीओके संभल नहीं रहा है.

बता दें कि बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री 26 मई से अगले 10 दिन तक गुजरात के अलग-अलग शहरों में कार्यक्रम करेंगे. धीरेंद्र शास्त्री शुक्रवार को सूरत पहुंचे, जहां  पहले दिन ही शाम 5 बजे से उन्होंने दिव्य दरबार की शुरुआत की. इस दौरान पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा, 'अब मैं कुछ दिन गुजरात में बिताऊंगा. धर्मांतरण के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि इस विषय पर वह आदिवासी इलाकों में कथा करने की योजना बनाएंगे. मेरा किसी भी पॉलिटिकल पार्टी से संबंध नहीं है. मैं सिर्फ एक ही पार्टी से जुड़ा हुआ हूं और वो है बजरंग बली की.'

ये भी पढ़ें- नए ससंद भवन में 'सेंगोल' को लेकर रार, BJP ने बताई इसकी खास अहमियत, कांग्रेस बोली दिखाएं सबूत

पाकिस्तान के भी बनाएंगे हिंदू राष्ट्र
धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि भक्ति भूमि गुजरात को मैं नमन करना चाहूंगा. इस जगह के लोगों की पहुंच हर जगह है. आप लोग धन्य हो. यहां के लोगों से जीतना बहुत मुश्किल है. उन्होंने कहा कि भारत को हिंदू राष्ट्र बनाना है. भारत ही नहीं पाकिस्तान को भी हिंदू राष्ट्र बना देंगे. सनातन धर्म के लिए सभी को जागना होगा. वो लोग नहीं जाग पाएंगे जो बुजदिल होंगे. मैं पहली बार गुजरात आया हूं, यहां का माहौल बहुत गर्म है.

यह भी पढ़ें- नई Parliament Building की डिजाईन बनाने वाले कौन हैं आर्किटेक्ट Bimal Patel? एक कंसल्टेंसी की लेते हैं इतनी फीस

7 जून तक लगेगा दिव्य दरबार
बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री सूरत के बाद अहमदाबाद , राजकोट और वड़ोदरा में भी दिव्य दरबार लगाएंगे. बाबा बागेश्वर धाम 7 जून तक गुजरात में कार्यक्रम करेंगे. सूरत में दो दिन बागेश्वर बाबा का दरबार सजेगा. इस दौरान रोड शो भी किया जाएगा. इशके बाद 29-30 मई को अहमदाबाद, 1-2 जून को राजकोट और 3 से 7 जून तक वडोदरा में दरबार लगेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement