Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Crime News: गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हुआ तो लड़कियों पर फेंकने लगा एसिड, सिरफिरे आशिक को पुलिस ने दबोचा

Acid Attack In Delhi: दिल्ली में अनजान लड़कियों पर एसिड फेंकने के आरोपी लड़के को पुलिस ने दबोच लिया है. आरोपी की उम्र 16 साल है और उसने गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप होने के बाद लड़कियों पर एसिड फेंकना शुरू कर दिया था. 

Latest News
Delhi Crime News: गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हुआ तो लड़कियों पर फेंकने लगा एसिड, सिरफिरे आशिक क�ो पुलिस ने दबोचा

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली के बुराड़ी से एक नाबालिग को पुलिस ने हिरासत में लिया है. नाबालिग लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड से झगड़ा होने के बाद सभी लड़कियों को ही अपना दुश्मन मान लिया था. उन पर केमिकल और एसिड अटैक करने लगा. बुराड़ी इलाके में उसने एक अनजान लड़की पर एसिड से हमला किया था जिसे वह पहले से जानता भी नहीं थ. पुलिस ने मामले की जांच की और नाबालिग आरोपी को पकड़ लिया. पीड़ित लड़की 10वीं की छात्र है और घटना वाले दिन वह अपने छोटे भाई को लेने के लिए स्कूल गई थी. मौका देखकर आरोपी ने उसके ऊपर केमिकल फेंक दिया जिसके बाद उसे नाक, आंख में जलन होने लगी. परिवार के सदस्य उसे अस्पताल ले गए और फिर पुलिस से मामले की शिकायत दर्ज कराई. 

दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद तेजी से जांच शुरू की. सीसीटीवी फुटेज और आसपास के लोगों की गवाही ली गई और फिर आरोपी को पकड़ा गया. पुलिस के सामने नाबालिग ने केमिकल फेंकने का अपराध कबूल कर लिया है और यह भी कहा कि उसका अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया था. ब्रेकअप के बाद से वह सभी लड़कियों से नफरत करने लगा और इसलिए यह खतरनाक कदम उठाया. पीड़ित किशोरी की हालत खतरे से बाहर है और उसे कोई ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है. 

यह भी पढ़ें: शशि थरूर ने नीतीश को कहा Snollygoster, क्या होता है इसका मतलब? 

दिल्ली पुलिस की तीन टीम ने मिलकर पकड़ा नाबालिग को
एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'हमले में इस्तेमाल किया गया कास्टिक पाउडर, पानी का घोल, एक छोटी बोतल, कपड़े, बैग और रूमाल मास्क सहित सबूत बरामद किए गए.' पीड़ित लड़की की शिकायत के बाद 3 टीमें गठित की गईं. घटना वाली जगह पर कोई सीसीटीवी फुटेज नहीं था, लेकिन पास के दूसरे सीसीटीवी फुटेज और आसपास के लोगों के बयान लिए गए. इसके अलावा सादी वर्दी में पुलिस के कुछ जवान आसपास के स्कूलों पर भी तैनात किए गए, जिसके बाद आरोपी पकड़ में आया. 

बिना जान-पहचान के लड़कियों पर फेंकने लगा केमिकल और एसिड 
आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि उसका किसी और लड़की से कोई झगड़ा नहीं था. वह ब्रेकअप के बाद से परेशान था और बिना जान-पहचान के भी लड़कियों पर केमिकल और एसिड फेंकने लगा था. पुलिस ने कहा कि इस मामले में एक ही शिकायत मिली है. आरोपी नाबालिग को फिलहाल बाल सुधार गृह भेज दिया गया है. हालांकि, यह मामला खुद दिल्ली पुलिस के लिए हैरान करने वाला है क्योंकि आरोपी की उम्र सिर्फ 16 साल है. उसने ब्रेकअप की वजह से ऐसा खतरनाक कदम उठा लिया. 

यह भी पढ़ें: बीटिंग रिट्रीट सेरेमनी आज, कब और कहां देखें लाइव? जानिए यहां  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement