Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'धोनी पैसे बांट रहे हैं,'क्रिकेटर का नाम लेकर बच्चे का किया अपरहण, जानें मामला

Ranchi Crime News: झारखंड में महेंद्र सिंह धोनी के नाम पर बदमाशों ने गरीब मां के एक बच्चे का अपरहण कर लिया. . घटना को तीन दिन बीत जाने के बाद भी बच्चे के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.

'धोनी पैसे बांट रहे हैं,'क्रिकेटर का नाम लेकर बच्चे का किया अपरहण, जानें मामला

Jharkhand Crime News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: झारखंड की राजधानी रांची से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के नाम का झांसा देकर शातिर अपराधियों ने एक डेढ़ साल के बच्चे का अपहरण कर लिया.  घटना को तीन दिन बीत जाने के बाद भी मासूम का कोई पता नहीं चला है. पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह पूरा मामला रांची के जगन्नाथपुर का है. जहां 22 अक्टूबर को मधु नाम की महिला अपने दो बच्चों के साथ कुछ खरीदारी करने के लिए बाजार निकली थी. उसके साथ उसका डेढ़ साल का बेटा और 8 साल की बेटी थी. खरीदारी के दौरान ही एक युवक बाइक पर सवार होकर महिला के पास पहुंचा. जहां उसने महेंद्र सिंह धोनी का जिक्र कर कहा कि वह जरूरतमंदों को 5000 रुपए और घर बांट रहे हैं.

ये भी पढ़ें- चीन के पूर्व प्रधानमंत्री केकियांग की मौत, 2 मंत्रियों के गायब होने पर गंवाई थी कुर्सी

डेढ़ साल के बच्चे के साथ बाइक पर बैठ गई मां

युवक की बात मैं आकर महिला अपनी डेढ़ साल के बच्चे के साथ बाइक पर बैठ गई और 8 साल की बेटी को दुकान पर ही छोड़ दिया. महिला की शिकायत के मुताबिक, आरोपी कथित तौर पर उसे हरमू इलाके के बिजली ऑफिस के पास ले गए थे. जहां उन्होंने बताया था कि ऑफिस के अंदर पैसा बंट रहा है. महिला का कहना है कि उसका ध्यान भटकते ही बदमाश उसके डेढ़ साल के बच्चे को लेकर मौके पर फरार हो गए. 

ये भी पढ़ें- 'अकबर' को लेकर क्या बोले थे असम के CM हिमंत बिस्वा सरमा? जिस पर EC ने लिया एक्शन  

पुलिस ने दर्ज की शिकायत

महिला ने इस मामले में थाने में शिकायत दर्ज कराई है. महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज चेक करने शुरू कर दिए हैं. रांची के SSP चंदन सिंह ने मीडिया से बातचीत में बताया कि पुलिस मामला दर्ज कर सभी पहलुओं की जांच शुरू कर दी है. बच्चे को जल्द ही ढूंढ लिया जाएगा. पुलिस का कहना है कि महिला ने पहले बताया था कि उसे सरकारी योजना के बारे में बात कर ले जाया गया था लेकिन बाद में उसने अपना बयान बदल दिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement