Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lucknow News: शादी में मंत्र पढ़ने में देरी कर रहा था पंडित, नाराज दूल्हे ने मंडप में ही कर दी पिटाई

Lucknow Shadi News: यूपी की राजधानी लखनऊ से बड़ा अजीब किस्सा सामने आया है जहां दूल्हे ने मंडप में जमकर पंडित की धुनाई कर दी. इस मामले की शिकायत पुलिस के पास की गई है.

Latest News
article-main

शादी में मंत्र पढ़ने में देरी कर रहा था पंडित, नाराज दूल्हे ने मंडप में ही कर दी पिटाई

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश (UP) की राजधानी लखनऊ (Lucknow)  में शादी के मंडप में पुरोहित की पिटाई का मामला सामने आया है. रामपुर गढ़ी स्थित क्लासिक रेस्टोरेंट में मंगलवार रात सोनू जाटव की शादी थी. सोनू जाटव निगोहां कोतवाली में सिपाही के पद पर काम करते हैं. शादी के वक्त दूल्हे ने पुरोहित पर जल्दी-जल्दी मंत्र पढ़कर विवाह सम्पन्न कराने का दबाव बनाया. जब पुरोहित इसके लिए तैयार नहीं हुए तो दूल्हे ने पंडित को वहीं पीट दिया. अब पुराहित ने निगोहां के थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई है. 

रिपोर्ट के मुताबिक, मेरठ के निवासी सोनू जाटव की शादी निगोहां के रामपुर गढ़ निवासी ओमप्रकाश की बेटी से होने जा रही थी. निगोहां थाने में तैनात सिपाही ने गाजियाबाद में शादी होने की बात कहकर एसओ अनुज से छुट्टी मांगी थी. इसके बाद रात करीब 1.30 बजे सोनू केवल करीबी लोगों के साथ बारात लेकर वहां पहुंचा. 


ये भी पढ़ें-हिन्दू लड़की से शादी करने वाले कौन हैं जामा मस्जिद के नए शाही इमाम Syed Shaban Bukhari?

दूल्हे को थी शादी की जल्दी
शादी शुरू हुई और पुरोहित विवेक शुक्ल ने मंत्र पढ़ने शुरू किए. हर मंत्र का अर्थ बताते हुए पुरोहित विवाह को शास्त्रीय पद्धति से सम्पन्न करा रहे थे. इस बात से सोनू नाराज हो गए. उन्होंने पुरोहित पर जल्दी से विवाह सम्पन्न कराने का दवाब डाला. पुरोहित ने दूल्हे को समझाने की कोशिश की पर वह नहीं माने और पुरोहित को पीटना शुरू कर दिया.

निगोहां थाने के एसओ (SO) अनुज के ने बताया कि सोनू जाटव ने गाजियाबाद में शादी होने की बात कह कर छुट्टी ली थी. इसके बाद पुरोहित विवेक ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है जिसकी जांच की जा रही है. जानकारी के अनुसार, इस बात से नाराज होकर नाराज होकर दूल्हा बने सिपाही ने पुरोहित को पीटना शुरू कर दिया. 

पुरोहित का नाम विवेक शुक्ल बताया जा रहा है. इसके बाद बीच बचाव करने के लिए पुरोहित के भाई आए लेकिन रुकने की बजाए दूल्हे ने उनके साथ भी मारपीट की. यह आरोप लगाते हुए पीड़ित ने निगोहां थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement