Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

11वीं के छात्र को मोबाइल देखते-देखते आया हार्ट अटैक, अचानक उठा दर्द, हुई मौत

कम उम्र में हार्ट अटैक के मामलों में काफी तेजी आई है. हाल ही में अमरोहा से एक हैरान कर देने वाली खबर आई है, जहां एक 11वीं कक्षा के छात्र को मोबाइल देखते-देखते हार्ट अटैक आ गया.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के अमरोहा से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है. जहां मोबाइल में वीडियो देखते समय एक 11वीं क्लास के छात्र की मौत हो गई. दरअसल, बच्चा मोबाइल में वीडियो देख रहा था तभी उसके सीने में अचानक दर्द उठा और उसकी मौत हो गई. 

सीना में उठा तेज दर्द
अमरोहा में 16 साल के छात्र को मोबाइल में वीडियो देखते वक्त अचानक सीने में दर्द होने लगा. दर्द होते ही वह बेहोश हो गया. इसके बाद इसके परिजनों ने तुरंत उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. डॉक्टर ने मौत की वजह हार्ट अटैक होना बताया है.


ये भी पढ़ें- क्या है नेहा मर्डर केस, जिसके जिक्र से बढ़ा कर्नाटक का सियासी पारा 


जानकारी के मुताबिक, अमरोहा में सैदनगली थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाले दिलशाद कुरैशी का 16 साल का बेटा अमन 11वीं क्लास का छात्र था. वह रविवार की दोपहर कोनअपने घर में बैठकर मोबाइल पर वीडियो देख रहा था, तभी अचानक उसके सीने में तेज दर्ज उठा और उसके हाथ से मोबाइल फोन गिर गया और वह बेहोश हो गया. जिसके बाद परिजन अचानक अमन की हालत देखकर घबरा गए. मौत की खबर सुनकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो चुका है.

अमन दिलशाद कुरैशी के छह बच्चों में से दूसरे नंबर का बेटा अमन था. अमन के माता-पिता ने बताया कि उसे कोई बीमारी नहीं थी. डॉक्टरों ने उसकी मौत की वजह हार्ट अटैक बताई है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. इतनी कम उम्र में बच्चे की मौत होना अपने आप में हैरान कर देने वाली घटना है.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement