Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

केजरीवाल ने दिवाली से पहले दी एक और खुशखबरी, MCD में पक्के किए जाएंगे 5000 कर्मचारी

MCD 5000 Permanent Jobs: दिल्ली नगर निगम की मेयर शेली ओबेरॉय ने कहा है कि अगले हफ्ते पांच हजार अस्थायी कर्मचारियों को पक्का कर दिया जाएगा.

केजरीवाल ने दिवाली से पहले दी एक और खुशखबरी, MCD में पक्के किए जाएंगे 5000 कर्मचारी

Arvind Kejriwal and Shelly Oberoi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिवाली से ठीक पहले दिल्ली नगर निगम (MCD) को चला रही आम आदमी पार्टी (AAP) ने बड़ी खुशखबर दी है. दिल्ली नगर निगम की मेयर शेली ओबेरॉय ने बताया है कि 5000 अस्थायी कर्मचारियों को एमसीडी में पक्का किया जाएगा. अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाली AAP ने एमसीडी के चुनावों के दौरान वादा किया था कि ठेके पर और अस्थायी तौर पर काम कर रहे कर्मचारियों को पक्का किया जाएगा. दिवाली से ठीक पहले AAP ने अपना यह वादा निभाने की पुष्टि भी कर दी है. शेली ओबेरॉय ने वाल्मीकि जयंती के मौके पर कहा कि इन अस्थायी कर्मचारियों को अगले हफ्ते स्थायी कर दिया जाएगा.

शनिवार को मेयर शेली ओबेरॉय रोहिणी सेक्टर 23 में कुछ विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करने पहुंची थीं. इस मौके पर उन्होंने कहा कि दिवाली से पहले वाल्मीकि जयंती पर आम आदमी पार्टी की सरकार इन 5000 कर्मचारियों को पक्का करके तोहफा देने जा रही है. उन्होंने बताया है कि मुख्यमंत्री अरविंद  केजरीवाल की अगुवाई में पांच हजार सफाई कर्मचारियों को पक्का किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- चंबल में फैला रखा था आतंक, अब कहां हैं बीहड़ों के खूंखार डाकू?

रोहिणी में हुए कई उद्घाटन
शेली ओबेरॉय ने रोहिणी में कहा कि सामुदायिक भवन का निर्माण करने के लिए जमीन ढूंढने का निर्देश अधिकारियोंको दिया गया है. इसके अलावा, पार्क सुधार परियोजना के तहत सभी पार्कों में एमसीडी की ओर से हाई मास्ट लाइट, बेंच और स्ट्रीट लाइट लगवाई जाएंगी. उन्होंने कहा कि पिछले 15 सालों में एमसीडी में कोई काम नहीं किया गया लेकिन अब AAP सरकार इसे बदल रही है.

यह भी पढ़ें- इस भारतीय क्रिकेटर पर लग गया 2 साल का बैन, जानिए BCCI ने क्यों लिया एक्शन

दिल्ली की मेयर शेली ओबेरॉय ने कहा कि अगले दो से तीन साल में दिल्ली की एक बेहतर तस्वीर सामने आएगी. इसमें, बेहतर शिक्षा प्रणाली, बेहतर स्कूल, साफ-सफाई जैसी तमाम सुविधाएं शामिल होंगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement