Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kapil Sharma की गोद में बैठ गईं Archana Puran Singh, सिद्धू की एंट्री से बदली महफिल, शो का ये Video कर देगा हैरान

The Great Indian Kapil Show में नवजोत सिंह सिद्धु की कमी नहीं खलेगी. जी हां, शो में कपिल शर्मा पगड़ी पहनकर सिद्धू के गेट अप में नजर आए. 

Latest News
article-main

The Great Indian Kapil Show new promo 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

नेटफ्लिक्स (Netflix) पर इन दिनों द ग्रेट इंडियन कपिल शो (The Great Indian Kapil Show) की काफी चर्चा है. इसके पहले एपिसोड में बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी नजर आए थे. वहीं हाल ही में शो का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर नजर आए. सबसे खास बात ये रही कि शो में नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की कमी पूरी हो गई. जी हां, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) खुद शो में सिद्धू के गेटअप में नजर आए. शो का ये प्रोमो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कपिल के शो के अपकमिंग एपिसोड में भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर नजर आने वाले हैं. इस शो के प्रोमो में कपिल शर्मा को नवजोत सिंह सिद्धू के अवतार में देखा गया. साथ ही वो शायरी करते हुए भी नजर आए. उनके इस अंदाज को देख क्रिकेटर्स से लेकर दर्शक भी ठहाके लगाने से खुद को रोक नहीं पाए. वहीं अर्चना पूरन सिंह को इस दौरान कपिल में गोद में बैठे हुए भी देख जा सकता है. यह एपिसोड नेटफ्लिक्स पर शनिवार रात 8 बजे टेलिकास्ट होगा.


ये भी पढ़ें: टीवी से बाहर निकलते ही मालामाल हो गए Kapil Sharma शो के 6 कॉमेडियन


कपिल के शो में नजर आ चुके हैं सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्धू टीवी के फेमस शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में नजर आए थे. इसके अलावा वो द कपिल शर्मा शो सीजन 1 और 2 और फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा में भी नजर आए. उनके शो छोड़ने के बाद एक्‍ट्रेस अर्चना पूरन सिंह ने उनकी जगह ली.

नेटफ्लिक्स पर छाया है कपिल का नया शो

कपिल शर्मा एक बार फिर अपने नए शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के साथ लौटे हैं पर इस बार वो टीवी पर नहीं बल्कि OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आए हैं. फैंस के लिए सबसे ज्यादा खुशी की बात ये रही कि 6 साल बाद कपिल के साथ सुनील ग्रोवर की वापसी हुई. इस बार वो 'डफली' के अवतार में दिखे.पहले एपिसोड में वो रणबीर कपूर संग खूब रोमंस करते दिखे थे. 


ये भी पढ़ें: Kapil Sharma और Sunil Grover की मस्ती देख फैंस को याद आए पुराने दिन, नए शो से पर्दे के पीछे का वीडियो वायरल


DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement