Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Imlie 3 के सेट पर हुई बड़ा हादसा, करंट लगने से लाइटमैन की मौत, मेकर्स की बढ़ीं मुश्किलें

Imlie 3 के सेट से बड़ा हादसा हुआ है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई है. इसके बाद शो के मेकर्स के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

Latest News
article-main

Imlie 3

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: स्टारप्लस के फेमस शो इमली (Imlie 3) का तीसरा सीजन शुरू हो गया है. हालांकि इसी बीच शो के सेट (Imlie 3 set) से एक बड़ी और दर्दनाक खबर सामने आई है. रिपोर्ट की मानें तो गोरेगांव फिल्मसिटी में स्थित इमली 3 के सेट पर बिजली के झटके से 25 साल के एक क्रू सदस्य की मौत हो गई. लाइटमैन को इमली 3 की टीम नजदीकी अस्पताल ले गई पर वहां पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई. इससे सभी सदमे में हैं और मेकर्स के खिलाफ एक्शन की डिमांड हो रही है. 

ईटाइम्स की मानें तो सुरक्षा की कमी के लिए चैनल स्टार प्लस और 4 लायंस फिल्म्स के निर्माता गुल खान के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की उम्मीद है. AICWA यानी ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष ने तीन मांगें रखी हैं, जिनमें शो के निर्माता गुल खान और चैनल के खिलाफ कार्रवाई करना शामिल है. उन्हें जान गंवाने वाले लाइटमैन के परिवार को 50 लाख रुपये देने होंगे. साथ ही फिल्म सिटी के प्रबंध निदेशक और आयुक्त को तत्काल प्रभाव से पद छोड़ देना चाहिए.

AICWA ने ट्वीट कर बताया कि उस लाइटमैन का नाम महेंद्र यादव था. इमली सीरियल के प्रोडूसर, प्रोडक्शन हाउस और चैनल वालों पर आरोप लगाया गया है कि सेट पर कोई भी सेफ्टी नहीं होती है. इसी कारण एक मजदूर की जान चली गई है. 

ये भी पढ़ें: TV शो 'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' के सेट पर लगी भीषण आग, हादसे का वीडियो देख कांप उठेगी रूह

हाल ही में शुरू हुआ है शो 

शो में हाल ही में 20 साल का लीप आया है. इसके बाद तीसरे सीजन में साई केतन राव और एड्रिया राय लीड रोल में हैं. एड्रिया इमली की भूमिका निभा रही हैं जबकि साई अगस्त्य की भूमिका निभा रहे हैं.  

टीवी शोज के सेट पर कभी लगी आग को कभी आया तेंदुआ

इसी साल मार्च में टीवी शो गुम है किसी के प्यार में के सेट पर आग लग गई थी. आग तब लगी जब क्रू एक सीन की शूटिंग कर रहा था. हालांकि सब सुरक्षित थे. वहीं सेट पर कई बार तेंदुए के आने की भी खबरें सामने आती रही हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement