Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 17 की पहली जोड़ी की मेकर्स ने दिखाई झलक, रोमांटिक अंदाज में देख फैंस हुए एक्साइटेड

टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस का सीजन 17(Bigg Boss 17) का नया प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें कपल रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं.

Latest News
Bigg Boss 17 की पहली जोड़ी की मेकर्स ने दिखाई झलक, रोमांटिक अंदाज में देख फैंस हुए एक्साइटेड

Ankita Lokhande And Vicky Jain

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस का सीजन 17(Bigg Boss 17), इसी महीने 15 अक्टूबर से शुरू होने वाला है. हर बार की तरह सलमान खान इस शो को होस्ट करते हुए नजर आएंगे. वहीं, शो को लेकर लोगों के बीच काफी ज्यादा एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है.  इन सभी के बीच शो के मेकर्स लगातार प्रोमो रिलीज कर रहे हैं. वहीं, एक नए प्रोमो में बिग बॉस की कपल जोड़ी की झलक दिखाई गई है.

दरअसल, बिग बॉस के मेकर्स ने हाल ही में कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नया प्रोमो रिलीज किया गया है. इस प्रोमो में मेकर्स ने कंटेस्टेंट की झलक दिखलाई है. इस दौरान बिग बॉस के कंटेस्टेंट रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. कपल प्रोमों में डांस करते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- ना फेर पाओगे नजर, कुछ ऐसा होगा इस जोड़ी का आपके सामने, तो बताओ कौन है यो जोड़ी नंबर 1? देखिए बिग बॉस 17, 15 अक्टूबर से सोम शुक्र रात 10 बजे और शनिवार रविवार रात 9 बजे सिर्फ कलर्स पर. 

ये भी पढ़ें-Big Boss 17 के कंटेस्टेंट की लिस्ट हुई लीक, Seema Haider इस खास शख्स के साथ लेंगी एंट्री?

वीडियो देख फैंस हुए एक्साइटेड

वहीं, इस वीडियो रिलीज के बाद फैंस कमेंट कर रहे हैं और कैप्शन के मुताबिक अनुमान लगा रहे हैं कि ये कपल कौन है. क्योंकि प्रोमो में कपल का चेहरा नहीं दिखाया गया है. इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया- अंकिता और विक्की. वहीं, अन्य ने लिखा- बेस्ट ऑफ लक अंकिता लोखड़े. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- हमारे बेस्ट कपल अवनी. 

ये भी पढ़ें- Big Boss कन्नड़ के घर में पहुंचे कर्नाटक के विधायक, शुरू हो गया विवाद

ये सितारे बिग बॉस 17 में आएंगे नजर

आपको बता दें कि ये पहली जोड़ी वाकई में कोई और नहीं अंकिता और उनके पति विक्की जैन है. दोनों के इस रोमांटिक अंदाज ने फैंस को काफी इंप्रेस कर दिया है और सभी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. वहीं, इस शो में कई लोग हिस्सा रहने वाले हैं. शो का हिस्सा अंकिता और विक्की के अलावा ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट, ईशा मालवीय, मुनव्वर फारूकी जैसे सेलिब्रिटी दिखाई देंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement