Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BB17: Abhishek संग मारपीट के बाद Sunny Arya की हुई शो से छुट्टी, तहलका भाई को जाता देख फूट-फूट कर रोए घर के सदस्य

बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) के हाल ही के एपिसोड में कंटेस्टेंट तहलका भाई उर्फ सनी आर्य(Sunny Arya) को शो से बाहर कर दिया गया है, जिसके बाद घर के बाकी लोग बुरी तरह से रोते हुए नजर आए हैं.

Latest News
BB17: Abhishek संग मारपीट के बाद Sunny Arya की हुई शो से छुट्टी, तहलका भाई को जाता देख फूट-फूट कर रोए घर के सदस्य

Abhishek Kumar Tehelka Bhai Aka Sunny Arya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) में बीते काफी वक्त से लगातार ड्रामा देखने को मिल रहा है. जहां वीकेंड के वार में इस बार सलमान खान के स्थान पर करण जौहर(Karan Johar) पहुंचे थे और उन्होंने शो में पहुंच कर मन्नारा चोपड़ा(Mannara Chopra) और अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) की फटकार लगाई थी. इस बीच उस एपिसोड में तहलका भाई उर्फ सनी आर्य(Sunny Arya) को अभिषेक कुमार से भिड़ते हुए देखा गया था. इस दौरान सनी ने अभिषेक(Abhishek Kumar) संग मारपीट की थी. जिसके बाद उनकी इन हरकतों पर बिग बॉस ने एक एक्शन लिया है. 

दरअसल, हाल ही में बिग बॉस 17 का एक प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें दिखाया गया है कि सनी आर्या की मारपीट वाली हरकत के बाद बिग बॉस ने उनके खिलाफ सख्त एक्शन लेते हुए घर से बाहर कर दिया है. क्योंकि तहलका भाई ने घर के नियमों का उल्लंघन किया है. वीडियो में दिखाया गया कि होस्ट करण जौहर ने घर के सभी सदस्यों के सामने घोषणा की और सनी आर्य को बिग बॉस के घर के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में शो से बाहर कर दिया गया. जैसे ही करण ने सनी का नाम अनाउंस किया तो घर के ज्यादा तर सदस्यों को झटका लगा और वे ये सुनकर रोने लगे. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17 में बहन की हालत देख नहीं पाईं Priyanka Chopra, फोटो के साथ कर दिया ऐसा पोस्ट

फूट-फूट कर रोए कंटेस्टेंट

सनी के बाहर जाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें घर के बाकी के सदस्य सनी के नॉमिनेशन की खबर सुन फूट-फूट कर रोते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान अरुण महाशेट्टी, जो सनी को भाई की तरह मानते हैं, वे सनी के बाहर जाने से बुरी तरह रोते हुए नजर आए हैं. मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन भी सनी के बाहर जाने पर रोने लगते हैं. वहीं, इस दौरान अभिषेक कुमार भी सनी के लिए कहते हैं कि उन्होंने उन्हें माफ कर दिया है और वे कैमरे की ओर देखते हुए कहते हैं कि वे रिक्वेस्ट कर रहे हैं कि सनी को घर में रहने दिया जाए. हालांकि वायरल वीडियो के मुताबिक सनी को घर से बाहर कर दिया गया है. 

ये भी पढें- Bigg Boss 17: Salman Khan लेंगे तमाम इम्तिहान, शो के तीन धांसू प्रोमो रिलीज, देख चकरा जाएगा सिर

सनी आर्य और अभिषेक के बीच हुआ था झगड़ा

बता दें कि बुधवार के एपिसोड के दौरान सनी अपना आपा खो बैठे थे और इस दौरान उन्होंने अभिषेक संग झगड़ा किया था. ईशा मालवीय और अरुण महाशेट्टी के बीच तीखी बहस बाजी हो गई थी, जिसपर अभिषेक ने ईशा का साथ दिया था. इसके बाद सनी काफी ज्यादा गुस्सा हो गए थे और उन्होंने अभिषेक का कॉलर पकड़ते हुए धक्का भी दिया था और वह लगातार चिल्ला रहे थे. बता दें कि यह पहली बार नहीं था जब सनी किसी के साथ फिजिकल लड़ाई करने के लिए आगे बढ़े थे. 

इन कंटेस्टेंट का नाम हुआ था नॉमिनेट

बता दें कि इस सप्ताह कई कंटेस्टेंट को नॉमिनेट किया था, जिसमें से रिंकू राजगुरु, अनुराग डोभाल, मन्नारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे शामिल थे, लेकिन सनी के इस बर्ताव के कारण उन्हें घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. इसके साथ ही घर के बाकी कंटेस्टेंट को भी इस तरह से हिंसात्मक न होने की सलाह दी गई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement