Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg boss 17 से निकलते ही Khanzaadi ने बताई शो से भाग जाने की वजह, बोलीं- मैं टूट गई, रो पड़ी

बिग बॉस(Bigg Boss 17) के बीते एपिसोड में फिरोजा खान उर्फ खानजादी(Khanzaadi) को शो से बाहर कर दिया गया है, जिसके बाद उन्होंने बीबी17 से भागने के बारे में खुलासा किया है.

Latest News
Bigg boss 17 से निकलते ही Khanzaadi ने बताई शो से भाग जाने की वजह, बोलीं- मैं टूट गई, रो पड़ी

Khanzaadi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस(Bigg Boss 17) के बीते एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला है. इस दौरान वीकेंड का वार में सलमान खान(Salman Khan) ने मुनव्वर फारूकी(Munawar Faruqui) की जहां फटकार लगाई है. उसी बीच शो से 60 दिनों से ज्यादा रहने के बाद सिंगर फिरोजा खान उर्फ खानजादी(Khanzaadi) को बिग बॉस 17 से बाहर कर दिया गया है. हालांकि उनका एविक्शन दर्शकों के वोटों के अनुसार नहीं था, लेकिन वीकेंड के वार में बजर राउंड के दौरान उन्होंने खुद को बचाने की कोशिश नहीं की. 

शो से बाहर होने के तुरंत बाद खानजादी ने खास तौर पर डीएनए से बातचीत की और घर को लेकर कई बातें शेयर की. उन्होंने इस दौरान ये भी बताया कि वह बिग बॉस से क्यों भाग जाना चाहती थीं. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि किस तरह से वो घर से बाहर जाने के लिए तड़प रही थीं और कुछ टाइम बाद उन्होंने गेम में पूरा इंटरेस्ट खो दिया था. 

ये भी पढ़ें- Ankita Lokhande की बेइज्जती बर्दाश्त नहीं कर पाईं Ekta Kapoor, Bigg Boss 17 के बवाल पर यूं दिया जवाब

अभिषेक को लेकर खानजादी ने कही ये बात

बिग बॉस के शो में खानजादी का अभिषेक कुमार के साथ खट्टा मीठा रिश्ता देखने को मिला है. कई बार दोनों के बीच काफी झगड़ा हुए है, तो बाद में दोनों के बीच प्यार और मस्ती देखी गई है. सिंगर से जब अभिषेक के बारे में पूछा गया कि क्या उनके साथ दोस्ती के कारण खानजादी का गेम कुछ कमजोर हुआ था. इसपर उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि अभिषेक ने मेरे खेल को इफेक्ट किया है, लेकिन हां मैंने उनके साथ अपने पास्ट के बारे में एक सीक्रेट शेयर किया था और उन्होंने इसे मेरे ही खिलाफ इस्तेमाल किया. उन्होंने खेल के लिए मेरी हेल्थ की कंडीशन का मजाक बनाया और इससे मेरा भरोसा टूट गया. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17 में आते ही समर्थ जुरेल ने लगाए अभिषेक कुमार पर गंभीर आरोप, बोले- ईशा का चेहरा जलाने...

इस कारण घर से भाग जाना चाहती थीं खानजादी

बीते दो वीकेंड का वार के दौरान खानजादी ने दावा किया कि घर के कंटेस्टेंट ने उसकी परेशानियों का मजाक उड़ाया और उसके खिलाफ एकजुट हो गए. उन्होंने कहा कि मैं पागल नहीं हूं कि मैं खुद से बार बार चीज दोहराती रहूंगी. ये बातें हुईं हैं और इससे मुझे घर से अलग होने का एहसास होता था. मैं टूट गई थी, रो पड़ी थी. मेरे स्वास्थ्य के मुद्दों पर चर्चा की गई और उनका मजाक उड़ाया गया. मुझे लगता है कि अंकिता लोखंडे, अनुराग डोभाल और विक्की जैन भाई को छोड़कर बाकी सभी मेरे खिलाफ एकजुट हो गए. जब एक टास्क के दौरान मुझे चोट लगी, तो मैंने अपनी हेल्थ प्रॉब्लम को लेकर शेयर किया और मैंने इसे एक ट्रिगर प्वाइंट के तौर पर इस्तेमाल किया. 

खानजादी ने इन कंटेस्टेंट को बताया बिग बॉस की ट्रॉफी का हकदार

बिग बॉस 17 के विनर के बारे में वो क्या सोचती हैं और कौन इस ट्रॉफी का दावेदार है उसके बारे में भी खानजादी ने बात की. उन्होंने इसके लिए अंकिता, मुनव्वर और विक्की का नाम लिया. मुनव्वर के बारे में खानजादी ने कहा कि वह मुझे एक कॉम्पिटिटर के तौर पर मानते थे और मैं उन्हें एक स्मार्ट खिलाड़ी मानती हूं. वह एक छछूंदर की तरह है. कहीं से भी निकल जाएगा. एक ऐसे कंटेस्टेंट के बारे में पूछे जाने पर जो शो जीतने के लायक नहीं है, इसपर खानजादी ने ऐश्वर्या शर्मा का नाम लिया. उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता ऐश्वर्या इसके लायक है. वो बहुत अजीब है, बदतमीज लगती है. यहां तक कि नील भी है, लेकिन उसका टोन और बर्ताव बहुत खराब है. वह सोचती है कि केवल वो सही है और बाकी लोग गलत हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement